बस्तर सांसद दीपक बैज का धरना समाप्त..एयर एलाइंस ने मानी यात्रियों की सभी मांगे..

0
844

कल स्पेशल विमान से यात्रियों को भेजेंगे जगदलपुर व रायपुर

यात्रियों के रुकने खाने व आने जाने की भी व्यवस्था की जायेगी।

ज्ञात हो की हैदराबाद एयरपोर्ट में बस्तर सांसद दीपक बैज ने यात्रियों की परेशानियों को देखते हुए यात्रियों के साथ 3 घंटे से भी ज्यादा देर धरना दे डाला।

यात्रियों की असुविधा को देखते हुए सांसद बैज ने यात्रियों की मांगो को लेकर हैदराबाद एयरपोर्ट के अंदर यात्रियों के साथ ही धरना दे डाला यात्रियों की मांग रही कि उन्हें अलग से विमान सेवा मिले खाने,रहने व आने जाने की सुविधा मिले परंतु एयर एलाइंस ने बिना पूर्व सूचना के फ्लाइट केंसल की जानकारी यात्रियों को नही दी। और कहा पैसा रिफंड कर दिया जाएगा परंतु कोई सुविध नही मिलेगी। ऐसे में बहुत से यात्री ऐसे थे जो इलाज करवाने हेतु हैदराबाद गए हुए थे उनके पास ना तो रुकने की सुविधा थी ना आने जाने की इस से यात्रियों की मुसीबत बढ़ गई जिसे देखते हुए सांसद दीपक बैज ने यात्रियों के साथ उनकी मांगों को लेकर हैदराबाद एयरपोर्ट के अंदर ही धरना दे डाला। इस दौरान लगातार एयर एलाइंस के उच्च अधिकारियों से बस्तर सांसद की बात-चीत चलती रही लगभग 3 घंटे बाद अंततः यात्रियों का आक्रोश व सांसद के धरने को देख नतीजा यात्रियों के पक्ष पर निकला एयर एलाइंस को यात्रियों की बात माननी पड़ी।

कल 10 बजे स्पेशल विमान से हैदराबाद से जगदलपुर व जगदलपुर से रायपुर भेजेंगे सभी यात्रियों को साथ ही रुकने,खाने व आने जाने की सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी।

धरना समाप्त होने के बाद यात्रियों के चेहरे में खुशी और हाथो में बोडिंग पास साथ ही यात्रियों ने सांसद बैज का आभार प्रकट किया….

This image has an empty alt attribute; its file name is mathurdiwali.jpg