राज्य के यशस्वी मुख्यमंत्री की योजनाओं व कार्यों से प्रभावित माड़पाल की सरपंच ने थामा कांग्रेस का दामन.

0
93

🟥 राज्य के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की योजनाओं व कार्यों से प्रभावित माड़पाल की सरपंच मन्दना नाग ने थामा कांग्रेस का दामन.
🟥 संसदीय सचिव/विधायक रेखचन्द जैन, जिलाध्यक्ष राजीव शर्मा के नेतृत्व में माड़पाल की सरपंच ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.

जगदलपुर.
छत्तीसगढ़ राज्य के मुखिया यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के विकास कार्यो एवं जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित होकर संसदीय सचिव/विधायक रेखचन्द जैन,जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव शर्मा के नेतृत्व में माड़पाल ग्रामपंचायत की सरपंच मन्दना नाग ने समस्त ग्रामवासियो के बीच छत्तीसगढ़ के संवेदनशील मुख्यमंत्री के द्वारा किसानों गरीबों मजदूरों के हितों को ध्यान में रखकर जो कार्य कर रहे है उससे प्रभावीत होकर कल दिनाँक 1 दिसम्बर 2021 को धान खरीदी के शुभारम्भ अवसर पर कांग्रेस के रितिनितियों का पालन करने की बात कहते पार्टी की सदस्यता ग्रहण की, श्री जैन व शर्मा ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना कर उन्हें बधाई व शुभकामनाएं प्रेषित की।

This image has an empty alt attribute; its file name is mathurant.jpg

यह रहे मौजूद…
वीरेंद्र साहनी,अनवर खान, हेमू उपाध्याय, जयराम नाग,लैखन बघेल,जलन्धर नाग,घनश्याम महापात्र, विजय बिसाई, लक्ष्मण कश्यप, राजेश कश्यप, रूपधर, भुक्नी यादव, शिवप्रसाद, मोहन सेठिया, पुरषोत्तम, तुलसी करयाम सहित ग्रामवासी उपस्थित रहे।