काशी की समृद्धि का बखान करने भाजपा ने आयोजित की प्रभात फेरी

0
103

जगदलपुर। काशी में 13 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी श्रीकाशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण करेंगे। इसके उपलक्ष्य में भाजपा की ओर से देश और प्रदेश भर में दिव्य काशी-भव्य काशी अभियान चलाया जा रहा है ।

इसके तहत शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी ने जगदलपुर नगर में एक प्रभात फेरी का आयोजन किया ,जिसके माध्यम से लोगों को काशी की भव्यता और दिव्यता का आभास कराया गया।

इस सम्बंध विस्तृत जानकारी देते हुए दिव्य काशी -भव्य काशी कार्यक्रम के जिला प्रभारी रामाश्रय सिंह,आयोजन प्रभारी तेजपाल शर्मा और आशु आचार्य ने बताया कि भारत के लोगों के लिए भी यह बहुत बड़ा अवसर है, जब काशी की महिमा व महत्ता और समृद्ध होने जा रही है।

This image has an empty alt attribute; its file name is movies.jpg

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत की महान पुरातन संस्कृति को दुनिया भर में पुन: प्रतिष्ठित किया है एंव दिव्य काशी-भव्य काशी के सपने को साकार कर रहे हैं।

भगवान शिव के द्वादश ज्योतिलिंर्गों में एक प्राचीन धार्मिक नगरी काशी विश्वनाथ धाम के सौंदर्यीकरण तथा समग्र विकास के अद्भुत कार्य उनके कर कमलों द्वारा 13 दिसंबर हो रहा है। यह हम सभी के लिए अत्यंत ही प्रसन्नता व गौरव का विषय है।

उसी परिपेक्ष्य में आज भारतीय जनता पार्टी ने नगर के धर्मावलंबियों के साथ मिलकर इस दिव्य काशी -भव्य काशी प्रभात फेरी का आयोजन किया था ।