दल्लीराजहरा – परीक्षा देने दुर्ग जा रहे युवक की सिग्नल पोल से टकरा जाने से हुई मौत

0
2144

दल्लीराजहरा – दल्लीराजहरा से दुर्ग आ रहे युवक ने चलती ट्रेन से गेट में लटक कर बाहर झांक रहा था  इसी दौरान वह सिग्नल पोल से टकरा गया और ट्रेन के नीचे आ गया इससे उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दल्लीराजहरा निवासी पुष्पक मौर्य पिता विष्णु मौर्य (22) रविवार को दुर्ग सहायक श्रम परीक्षक का एग्जाम देने आ रहा था। वह अपने दोस्तों के साथ दल्लीराजहरा दुर्ग मेमू से गया था। पुष्पक गेट पर ही खड़ा था और गेट के बाहर झाँक रहा था अचानक सामने आये सिग्नल पोल पुष्पक के सिर से टकरा गया।

टक्कर लगने से पुष्पक ट्रेन से नीचे गिरकर पटरी में जा पहुंचा और उसका शरीर कई टुकड़ों में कट गया। जब ट्रेन रुकी तो उसके दोस्तों ने इसकी सूचना उसके घर वालों को दी। घर वाले सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। जीआरपी ने पंचनामा कार्यवाही करके शव का पोस्टमॉर्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bestonline_Logo-copy.png

घर बैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

पुष्पक के पिता विष्णु मौर्य मेहनत मजदूरी करते हैं। पुष्पक तीन भाइयों में सबसे छोटा है उसके दोनों बड़े भाई सरकारी नौकरी में है | पुष्पक ग्रेजुएशन करने के बाद एमए प्रथम वर्ष में पढ़ रहा था और साथ ही प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इतना पढ़ने के बाद भी वह एक छोटा सा सबक भूल गया। चलती ट्रेन में हाथ या सिर न निकालने की सलाह दी जाती है|

This image has an empty alt attribute; its file name is pushpa01.jpg
This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png
This image has an empty alt attribute; its file name is image-1.png