एकलव्य बेसोली व क्रीड़ा परिसर भानपुरी में समस्याओं का अम्बार, अभाविप ने सहायक आयुक्त व कलेक्टर के नाम सौंपा ज्ञापन

0
91

एकलव्य में नियमित प्राचार्य की नियुक्ति व अधीक्षक को हटाने की मांग

जगदलपुर – अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने शुक्रवार को कलेक्टर व सहायक आयुक्त को ज्ञापन सौंपा ज्ञात हो कि अभाविप द्वारा पिछले दिनों 2 छात्रों के गायब होने पर आक्रोश व्यक्त करते हुये एकलव्य के प्राचार्य व अधीक्षक पर गैरजिम्मेदार व लापरवाही का आरोप लगाकर हटाने का मांग करते हुये आंदोलन किया था।

जिला संयोजक कमलेश दीवान ने बताया की एकलव्य विद्यालय बेसोली में मूलभूत समस्याएं व्याप्त है जिसमे पानी ,लाइब्रेरी, सीसीटीवी कैमरा, सुरक्षा गार्ड ,खेल मैदान प्रयोगशाला, यात्रा भत्ता समेत कई बिंदुओं पर ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की गई। साथ ही पिछले दिनों बच्चे गायब होने के मामले में जांच कर दोषियों पर कार्यवाही के करने के लिये भी सहायक आयुक्त ने आश्वासत किया है। ज्ञापन के दौरान विभाग संयोजक अर्पित मिश्रा ,जिला संयोजक कमलेश दीवान, यश ध्रुव व आसमन बघेल उपस्थित रहे।

क्रीड़ा परिसर अस्थाई भवन में संचालित,खेल शिक्षक की नियुक्ति नही हुई –

खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों के लिये भानपुरी में संचालित नवीन बालिका क्रीड़ा परिसर अस्थाई भवन में संचालित है जिसमे टूटे हुए शौचालय उपयोग करने छात्राओं की मजबूरी है, इसी क्रीड़ा परिसर में वर्षों से खेल शिक्षक की नियुक्ति नही हुई है जिसमे कारण प्रतियोगिता की तैयारियां नही हो पाती है ।

This image has an empty alt attribute; its file name is pushpa01.jpg