प्रश्न पत्र लीक हुआ, अभाविप ने घेरा विश्वविद्यालय, जांच कमेटी बनाकर दोषियों को बर्खास्त की मांग, राज्यपाल से हुई शिकायत

0
165

जगदलपुर – बस्तर विश्विद्यालय का का प्रश्न पत्र समय से पूर्व सार्वजनिक हो गया मामले में आभाविप ने विश्वविद्यालय को घेरा और कुलपति से जवाब मांगा आक्रोशित अभाविप कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल से शिकायत की गई।

अभाविप नगर मंत्री यश ध्रुव ने बताया कि बस्तर विश्वविद्यालय की सेमेस्टर परीक्षाएं 2 फरवरी से प्रारंभ हो रही है लेकिन बस्तर विश्वविद्यालय की लापरवाही के कारण एंथ्रोपोलॉजी की हस्तलिखित प्रतियां परीक्षा से पहले ही सार्वजनिक हो गई जो कि एक प्रतिष्ठित अखबार में भी प्रकाशित हुई इस तरह की लापरवाही घोर लापरवाही है और विश्वविद्यालय की गोपनीयता पर गंभीर सवाल है अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मांग की है कि इस मामले को संज्ञान में लेकर तत्काल दोषियों पर कार्रवाई हो ताकि भविष्य में छात्रों के साथ खिलवाड़ ना हो सके।

अभाविप जिला संयोजक कमलेश दीवान ने कहा कि विश्वविद्यालय का विवादों का पुराना नाता है छात्रहितो के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नही होगा दोषियों को जांच कर तत्काल बर्खास्त किया जाए ।

आंदोलन के दौरान विभाग संयोजक अर्पित मिश्रा,मनीष वर्मा, कमलेश दीवान,वरुण साहनी ,यश ध्रुव ,सोनू कश्यप,कार्तिक जैन,लखेश्वर बैध, अच्युत सामन्त,शुभम बघेल,टिकेश नाग,तेजेश्वर पाणीग्राही,संजय शार्दूल समेत अभाविप कार्यकर्ता उपस्थित रहे।