भूपेश बोले- भाजपा प्रभारी नेताओं को बताती हैं उनकी औकात, बृजमाेहन ने कहा, हंटर वाली से डरने लगे हैं सीएम

0
105

भूपेश के बयान पर भाजपा ने किया पलटवार

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा और उसके प्रदेश प्रभारी पर हमला करते हुए कहा, पुरंदेश्वरी अपने दौरे में भाजपा के बड़े नेताओं को शामिल नहीं करती। उनके छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर उन्होंने कहा, वह जब आती हैं तो हमें अच्छा लगता है। जब वह आती हैं तो हंटर चलाती हैं और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को औकात बता देती है। बैठक में रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल, धरमलाल कौशिक को नहीं बुलाती यह कितनी बड़ी बेइज्जती है। भाजपा के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सीएम भूपेश हंटर वाली से डरने लगे हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यदि राष्ट्रीय प्रभारी नेता यहां आए और उनको आमंत्रित भी न करें और वो बोलती हैं कि यह कोई दावेदार नहीं है, तो यह छोटे-मोटे हो ये वो भी नहीं है। यह बात तो आज तक हम लोग नहीं बोल पाए। रमन सिंह 15 साल मुख्यमंत्री रहे। हम तो उन्हें बड़ा नेता मानते हैं, लेकिन पुरंदेश्वरी लगातार उनका कद घटाने का काम करती है व जितनी बार आएंगी इन नेताओं का कद घटाएंगी। यह हमारे लिए तो अच्छा है । उन्होंने कहा, जितना मोदी के बारे में बताएंगे उतना नुकसान होगा। नोटबन्दी, जीएसटी, काला धन नहीं आया। बैंक का पैसा लेकर मित्र भाग गए। इसके बारे में बताएंगे तो कांग्रेस को फायदा होगा। यूक्रेन की घटना में सरकार अपने लोगों को बचाने में विफल है। पौने 2 लाख लोगों को गुजराल सरकार में खाड़ी देशों से वापस लाया गया था। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम रमन सिंह को लेकर कहा कि, रमन सिंह स्मृति लोप के शिकार हो गए हैं। वहीं क्राइम ब्रांच पर किये गए सवाल पर उन्होंने कहा कि, भाजपा की सरकार में क्राइम ब्रांच से होती थी उगाही।

यूपी में कितनी सीटें मिलेगी ये बताएं भूपेश

पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक वृजमोहन अग्रवाल ने कहा, मुख्यमंत्री बघेल यूपी चुनाव से लौटकर भाजपा प्रभारी पुरंदेश्वरी पर कमेंट कर रहे हैं। उन्हें तो यह बताना चाहिए कि यूपी में कांग्रेस को कितनी सीट मिलेगी। एक सीट कितने की पड़ेगी। वहं कितना इंनवेस्टमेंट किया है। भूपेश जी के पास अपना बोलने के लिए कुछ नहीं है। मुझे तो ऐसा लगता है भूपेश अब हंटर वाली से डरने लगे हैं, डरकर ऐसी बातें कर रहे हैं। ये प्रभारी है जो प्रदेश में फिर से भाजपा को सत्ता में लाएगी और भूपेश सरकार को उखाड़ का फेंकेगी।