20 करोड़ के घोटाले में बैंक प्रबंधक की गिरफ़्तारी क्यों नही ? आम आदमी पार्टी ने मंत्री अनिला भेड़िया की भूमिका पर किया संदेह व्यक्त

0
114

छत्तीसगढ़ । गौरतलब हो कि छत्तीसगढ़ राज्य के बालोद जिला के निपानी क्षेत्र में सहकारी बैंक के प्रबंधक और अन्य कर्मचारियों के मिलीभगत में ज़िले के 16 गांव के किसानों के खाते में सेंधमारी करते हुए फर्जीवाड़ा कर 20 करोड़ रुपये निकाल लिए जाने के मामला प्रकाश में आया था। उक्त मामले में 1 महीने पश्चात भी किसी प्रकार की पुलिस व प्रशासनिक कार्यवाही नही हुई है।

आक्रोशित प्रभावित 700 किसानों के हक़, अधिकार व न्याय के लिए आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की सदस्य तरुणा साबे बेदरकर पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष घनश्याम चंद्राकर के निर्देश अनुसार बालोद पहुंची जहां उन्होंने किसानों के प्रदर्शन स्थल पर उपस्थित होकर उनका समर्थन किया है।

जानकारी रहें कि उक्त बैंक प्रबंधक छत्तीसगढ़ शासन में महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया के बहुत करीबी रिश्तेदार हैं। जिस कारण उन्हें राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है और इसीकारण इतने बड़े धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तारी नही हुई है जो सीधे तौर पर महिला व बाल विकास मंत्री के हस्तक्षेप को साबित करता है।

तरुणा बेदरकर ने कहा हैकि मामले में कार्यवाही के लिए ज़िला कलेक्टर से मुलाक़ात किया जावेगा आवश्यक होने पर किसानों को लेकर आंदोलन करेंगे।

समर्थन देने धरना स्थल पर तरुणा साबे बेदरकर के साथ बालोद जिला अध्यक्ष दीपक आरदे, गुंडरदेही विधान सभा अध्यक्ष विनय गुप्ता, शंकर,धीरज जैन समेत अन्य कार्य कर्ता मौजूद थे।