खैरागढ़ में मंत्रियों और विधायकाें को प्रचार में उतारेगी कांग्रेस

0
68

मंत्री रविंद्र चौबे बोले- हम अपने काम के बूते पर जीतेंगे खैरागढ़ उपचुनाव

रायपुर। खैरागढ़ उप चुनाव के प्रचार को लेकर कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में यह रणनीति बनी है कि सरकार अपने कार्याें को लेकर चुनाव मैदान में जाएगी। यहां पर मंत्रियों और विधायकों को चुनाव प्रचार में उतारा जाएगा। नामांकन पूरा होने के बाद पार्टी यहां के पांच विकासखंड़ों स्थानीय कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रचार में सक्रियता के साथ काम करने कहा। बूथ स्तर पर सरकार की योजनाओं को प्रचार करने कहा गया है।

चुनाव समिति की बैठक में खैरागढ़ उपचुनाव समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई। चुनाव प्रचार को लेकर कांग्रेस नेताओं की जिम्मेदारी दी गई। जरूरत के हिसाब से मंत्री और विधायकों की ड्यूटी खैरागढ़ में लगाएंगे। इसके अलावा यदि अन्य लोगों की जरुरत पड़ती है तो उन्हें भी लाया जाएगा। अभी यहां पर स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओें को सक्रिय कर दिया गया है। बताया गया है कि कांग्रेस को यहां पर बड़ा गढ्ढा पाटना है। कांग्रेस के सत्ता में होने के कारण यह सीट उनके लिए प्रतिष्ठापूर्ण है।

रमन को विस्मृति दोष -चौबे

बैठक के बाद मंत्री रविन्द्र चौबे ने कहा, चुनाव प्रतिष्ठा का विषय है। खैरागढ़ उपचुनाव सरकार के तीन साल के कार्यकाल के दौरान किए गए काम के आधार पर जीतने का दावा किया। उन्होंने खैरागढ़ में दिए गए रमन सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि विभिन्न पदों पर रहने वाली यशोदा वर्मा को रमन सिंह नहीं जानते यह उनका विस्मृति दोष है। उल्लेखनीय है कि रमन सिंह ने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस ने जिसे प्रत्याशी बनाया है उसे उनकी पार्टी के ही कार्यकर्ता नहीं जानते हैं। पता नहीं है, सरपंच रही हैं, पंच रहीं या क्या रहीं है, जिसे कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाया है। उनके ही कार्यकर्ता पूछ रहे हैं यह कौन है। उनको बताने में ही 10 दिन लग जाएंगे।