विधायकों के परफार्मेंस पर मुख्यमंत्री बोले- अभी समय, स्थिति में सुधार कर सकते हैं

0
65

सर्वे में आई कई जानकारियां, फीडबैक के बाद होगी कार्रवाई

रायपुर कांग्रेस विधायकों की परफॉर्मेंस रिपोर्ट सामने आने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, पार्टी ने सभी विधायकों के कामकाज का सर्वे कराया है। आत्मावलोकन की आवश्यकता है। अभी समय है, अपनी स्थिति में सुधार कर सकते हैं। वे अपने कार्य व्यवहार के माध्यम से अपनी स्थिति बदल भी सकते हैं। छत्तीसगढ़ में सरकार और संगठन में तालमेल को लेकर बनाई गई कांग्रेस के प्रदेश समन्वय समिति की बैठक में यह बात सामने आई है।

मुख्यमंत्री ने रविवार को पत्रकारों से चर्चा में कहा, सर्वे में विधायकों से संबंधित बहुत सी जानकारियां सामने आई हैं। अब फीडबैक के आधार पर कार्रवाई होगी। मिशन-2023 की तैयारी में जुटी कांग्रेस अब विधायकों के प्रदर्शन पर नजर रख रही है। मिशन-2023 के लिए छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में शनिवार को मोर्चा-प्रकोष्ठों और समितियों की बैठक ली थी। छत्तीसगढ़ को पुरस्कार मिलने पर मुख्यमंत्री ने कहा, छत्तीसगढ़ को विभिन्न विभागों में पुरस्कार मिल रहा है, इसका अर्थ है कि जो संबंधित जनप्रतिनिधि, अधिकारी, विभाग हैं, अच्छा काम कर कर रहे हैं। उन्होंने पुरस्कार मिलने पर खुशी जताई है।

टिकैत आ रहे, ये अच्छी बात है

किसान नेता राकेश टिकैत के दौरे पर मुख्यमंत्री ने कहा, राकेश टिकैत छत्तीसगढ़ आ रहे हैं, यह अच्छी बात है। वहीं ट्रेनों के रद्द होने को लेकर उन्होंने कहा, देश में ऊर्जा का संकट आने वाला है। आज वह सामने दिख भी रहा है। यदि ऊर्जा का संकट न होता तो पैसेंजर ट्रेन रद्द करके आप गुड्स ट्रेनों की संख्या नहीं बढ़ाते।