तहसील साहू संघ दल्ली राजहरा के अध्यक्ष तोरण लाल साहू ने राजस्थान में हुए कन्हैया लाल के आरोपी को की फांसी की सजा देने की मांग

0
255

तहसील साहू संघ दल्ली राजहरा के अध्यक्ष तोरण लाल साहू एवम संघ के सदस्य ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम अनुविभागीय दंडाधिकारी को पत्र सौंपकर राजस्थान के उदयपुर में आतंकवादियों के द्वारा दुकान में घुसकर कन्हैया लाल के निर्मम हत्या किए जाने के विरोध में आतंकवादियों को फांसी की सजा देने की मांग की है । समाज के द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार जिस प्रकार उदयपुर राजस्थान के व्यवसायी कन्हैया लाल ने आतंकवादियों के धमकी को देखकर राजस्थान सरकार से सुरक्षा की मांग की थी। किंतु उन्हें सरकार की ओर से किसी भी प्रकार की सुरक्षा प्रदान नहीं किया गया ।

जिसका फायदा इन मुस्लिम आतंकवादियों ने उठाया तथा कन्हैया लाल की दुकान में घुसकर धारदार हथियार से निर्दयता पूर्वक कई वार किए तथा उनकी गला काटकर उनकी हत्या कर दी। इन हत्यारों ने अपने इस कृत्य का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन के द्वारा उन आतंकवादियों को सोशल मीडिया के माध्यम से पकड़ा गया । इन आतंकवादियों के कृत्य से पूरा देश विचलित है।

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

तथा दल्ली राजहरा के नगरवासी एवं साहू समाज भी विचलित है। अतः आपसे विनम्र निवेदन है कि इन हत्यारों को फास्टकोर्ट के माध्यम से तत्काल फांसी की सजा दी जाए । ताकि भविष्य में इस तरह की कृत्य का पुनरावृत्ति ना हो। विज्ञप्ति सौंपने वाले में अध्यक्ष तोरण लाल साहू गोविंद राम साहू, राधेश्याम साहू ,राजेश कुमार साहू , श्याम लाल साहू, राजकुमार साहू,द्वारिका साहू, श्रीमती सत्या साहू श्रीमती अंजू साहू, श्रीमती वीणा साहू , विमला साहू, राधा साहू श्रीमती द्रौपदी साहू नीरा साहू, माहेश्वरी साहू, यानेश्वरी साहू, बिमला साहू, रमेश्वर कुमार साहू , राजकुमार साहू, जीवन लाल साहू गजेंद्र साहू ,घनाराम साहू, सुखीत राम साहू, खूब लाल साहू, रामसिंह साहू, विष्णु साहू, देवमन साहू, पुरुषोत्तम साहू, विजय साहू,श्यामदास साहू, गोकुल साहू, कमलनारायण साहू, हिरेंद्र साव,नवीन साहू, सुनील साहू, संजय साहू,छन्नू साहू, देवेंद्र साहू,रोमन साहू,गंगाधर साहू, चंदन साहू,जीवन साहू, शिव प्रसाद साहू एवं समाज के अन्य सदस्य लोग भी उपस्थित थे।