वार्ड नंबर 14 के मुख्य मार्ग पर बना जानलेवा गड्ढा

0
152

दल्ली राजहरा के वार्ड नंबर 14 स्थित पुराना बाजार चौक से दल्ली माईनस जाने वाली रोड पर चौराहा है । जहां पर एक तरफ रोड शहीद गैरेजऔर मनोहर गैरेज तथा दूसरी तरफ कैम्प नम्बर वन होता हुआ झरण दल्ली माईनस में मिलता है। रोड में मालवाहक गाड़ी का दबाव के कारण चौराहा में एक जानलेवा गड्ढा हो गया है । जिसमें हमेशा बारिश के कारण पानी भरा रहता है। पानी भरे रहने से आने जाने वाले दोपहिया वाहन चालक कई बार गिर जाते हैं।

जिससे कपड़े कीचड़ होने के कारण गंदा हो जाता है । यह रास्ता अत्यधिक संवेदनशील है क्योंकि यह रास्ता शहीद हॉस्पिटल जाने का एकमात्र रास्ता है जिसमें कई मरीजों का यहां आना जाना रहता है । नए व्यक्ति इस गड्ढे को देख नहीं पाते और पानी होने का भ्रम के कारण इसमें फंस कर गिर जाते हैं । जिसमें मरीज भी रहते हैं जो अपने इलाज कराने के लिए शहीद अस्पताल आ रहे होते हैं या इलाज करा कर जा रहे होते हैं ।

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

कच्चा लोहा लेकर गिधाली में जाने वाले भारी भरकम ओवर लोड ट्रक भी गुजरते हैं। जिसके दबाव के कारण रोड में गड्ढा होना आम बात है । इसकी मरम्मत की जिम्मेदारी बीएसपी प्रशासन और नगरपालिका की भी बनती है लेकिन जिम्मेदार व्यक्ति अभी तक इसमें कुछ भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। इस रोड से दल्ली माइंस में काम करने वाले कर्मचारीयो और अधिकारियों का भी आना जाना रहता है। अच्छा हो यदि इस रोड का जल्द से जल्द मरम्मत हो जाए जिससे आम जनता को परेशानी उठाना पड़ रहा है उससे अतिशीघ्र मुक्ति मिल सके ।