12 सूत्रीय मांगो को पूरा करने में बीएसपी प्रबंधन असफल इसी सन्दर्भ में नगरपालिका उपाध्यक्ष द्वारा अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन

0
996

दल्लीराजहरा – दल्ली राजहरा नगर के विकास हेतु 12 सूत्रीय मांगों को पूरा कराने हेतु दिनांक 28.07.2020 को बी.एस.पी. गेस्ट हाउस में एक बैठक हुई थी, जिसमें लिये गये निर्णय के किसी भी बिन्दु पर अब तक अमल नहीं किया गया है। जिसके चलते हमने बी.एस.पी. प्रबंधन से अनेकों बार मिल कर बैठक में लिए गये निर्णयों से अवगत कराते हुए निवेदन करते आये हैं

This image has an empty alt attribute; its file name is satlal-1024x307.jpg

कि लिये गये निर्णय अनुसार हमारी मांग पूरी की जाये। जैसे नगर के बेरोजगार युवाओं को खदान व प्लांट में रोजगार दिलाये जाये, नाले की सफाई हेतु अस्थायी रूप से तत्काल कार्य आरम्भ किया जाये, दल्ली राजहरा नगर के बी.एस.पी. क्रसिंग प्लांट से भिलाई स्टील प्लांट भिलाई तक नगर के ट्रकों को परिवहन का कार्य दिया जाये, रावघाट रेलवे लाईन से प्रभावित दुकानदारों को मुआवजा राशि दिया जाये। झरन मंदिर के पास से डेम साईड तक व चिखलाकसा अटल चौक से मानपुर चौक तक सड़क किनारे सड़क बत्ती गली लाईट लगाने, नगर के रहवासियों को निःशुल्क पट्टा (मालिकाना हक) दिया जाये। इन सभी मांगों को पूरा करने हेतु अनुरोध किये थे, लेकिन आज डेढ़ माह बीत जाने के बाद भी हमारे इन 12 सूत्रीय मांगों में से किसी भी मांगों का पूरा नहीं किया गया है। अतः निवेदन है कि आगामी 3 दिवस के भीतर ही हमारे इन मांगों को परा कराने का कष्ट करें।

यदि 3 दिवस के अंदर हमारी इन 12 माँगों को पूरा नहीं किये जाने की स्थिति में दिनांक 20.09.2020 को हमारे द्वारा बी.एस.पी. प्रबंधन का आयरन ओर उत्पादन व परिवहनकर्ता वाहनों को रोका जायेगा। क्यों कि बी.एस.पी. प्रबंधन हमारी शांति व्यवस्था को हमारी कमजोरी मानते हुए हमारे मांगों को अब तक पूरा नहीं किया जा रहा है। इसलिए हम मजबूर हो गये हैं कि सड़क पर उतर कर संघर्ष करें।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-4.png

अतः पुनः निवेदन है कि आगामी 3 दिन के भीतर ही हमारे उक्त 12 सूत्रीय मांगों को पूरा कराने का कष्ट करें, ताकि किसी भी प्रकार सड़क में उतर कर आंदोलन करने की नौबत ना आये और बी.एस.पी. प्रबंधन का आयरन ओर उत्पादन व परिवहन को किसी प्रकार रोकना न पड़े तथा शहर में शांति व्यवस्था कायम रहे।