24 साल का युवक मोबाइल टावर के टॉप पर तेजी से चढ़ा,पलक झपकते कूद कर दे दी जान

0
704

बालोद/ डौंडी :- डौंडीलोहारा ब्लाक के ग्राम रानितराई किसना में सुबह 9:30 बजे गांव के ही 24 साल के युवक एवन श्रीवास पिता चिंताराम श्रीवास ने मोबाईल टावर के सबसे ऊपर टॉप में चढ़कर छलांग लगा अपनी जान दे दी। घटना का कारण अभी अज्ञात है। लेकिन ग्रामीण सूत्रों के मुताबिक युवक की शादी होने वाली थी। रिश्ता भी तय हो चुका था लेकिन कोरोना व लॉकडाउन के चलते शादी स्थगित रखी गई थी। चर्चा में यह भी कहा जा रहा कि शादी अब पूरी तरह से स्थगित हो जाएगी। युवक का इस तरह आत्मघाती कदम उठाने की वजह अभी साफ नही हो पाया है।

This image has an empty alt attribute; its file name is food-1-1024x690.jpg

सरपंच ने युवक तेजी भागते टावर पर चढ़ता देखा

मामले में प्रत्यक्षदर्शी सरपंच अंगेश्वर कुमार के मुताबिक वह सैलून में ही बैठे थे। तभी वह युवक तेजी से दौड़ते हुए टावर की ओर भागा। देखते ही देखते वह टावर के टॉप पर चढ़ गया और वहां से छलांग लगा दी। उन्होंने कहा कि लोगों से यही बात पता चली है कि उसकी शादी होने वाली थी। अब शादी स्थगित हो गई है या कोई और परेशानी है। इसके बारे में उन्हें और अधिक जानकारी नहीं है |

This image has an empty alt attribute; its file name is image-7.png


पुलिस जांच व परिजनों से पूछताछ में सच्चाई सामने आ सकती है। इस बड़ी घटना से क्षेत्र में भी सनसनी फैल गई है। घटनास्थल पुलिस जांच के लिए पहुंच रही है।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-4.png