नगर पालिका अध्यक्ष उपाध्यक्ष व वॉर्ड पार्षद ने किया दौरा, नवनिर्मित अंबेडकर पार्क के लेटलतीफी देख कर हुए नाराज़, ठेकदार को ब्लैकलिस्टेड करने को कहा

0
646

सैय्यद वली आज़ाद – नारायणपुर – 08/10/2020

नगर पालिका परिषद डी एन के वॉर्ड02 कलेक्ट्रेट के सामने हो रहे नवनिर्माण अंबेडकर पार्क में नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुनीता माँझी, उपाध्यक्ष प्रमोद नैलवाल व वार्ड के युवा पार्षद अमित भद्र जी दौरा करते हुए पहुँचे , समय अवधि से भी ज्यादा समय लेकर भी अब तक कार्य पूर्ण नही कर पाने व कार्य के लेटलतीफी को देख कर लेकर नारजगी जाहिर करते हुए तत्काल प्रभाव से ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट व एफडीआर राशि राजसात करने को लेकर पालिका परिषद के सीएमवो कहा, पिछले 2 वर्षो से यह कार्य अधूरा ही पड़ा हुआ है। इससे पहले भी जिला कलेक्टर व पालिका सीएमओ ,अध्यक्ष द्वारा भी ठेकेदार को कार्य समय सीमा पर पूर्व करने को कहा गया था, पर आज भी नवनिर्माण पार्क अधूरा ही पड़ा हुआ है।


पार्क का निरीक्षण करने आये पालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व वार्ड पार्षद ने नाराजगी जाहिर किया और फिर से कार्य करने वाले नए ठेकेदारों को आगे का काम देकर इसे जल्द से जल्द पूर्ण करने के लिए कहा।


नगर को सुंदर और स्वच्छ बनाने को लेकर पालिका हमेशा तत्पर है। और आगे भी ऐसे ही लापरवाही बरतने वाले सभी ठेकेदारों के ऊपर कार्यवाही करने की बात कही।