फिर से बन रही है कांग्रेस की सरकार : अनिला भेंड़िया

0
103
  • डौण्डी लोहारा की कांग्रेस प्रत्याशी अनिला भेंड़िया ने बूथ क्रमांक 77 में किया मतदान
  • सेल्फी जोन में जाकर फोटो भी खिंचवाई मंत्री ने

डौण्डी लोहारा छत्तीसगढ़ शासन की महिला एवं बाल विकास मंत्री तथा डौण्डी लोहारा विधानसभा क्षेत्र की कांग्रेस प्रत्याशी अनिला भेंड़िया ने कहा है कि राज्य में फिर से कांग्रेस की सरकार बन रही है। वे अपनी भी जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त नजर आईं। श्रीमती भेंड़िया ने शहर के एक मतदान केंद्र में वोट करने के बाद बूथ के बाहर निर्मित सेल्फी जोन में जाकर अपनी तस्वीर भी खिंचवाई।

 

अनिला भेंड़िया डौण्डी लोहारा शहर की मतदाता हैं। उन्होंने दूसरे चरण के विधानसभा चुनाव में शासकीय कन्या प्राथमिक शाला डौण्डी लोहारा स्थित पोलिंग बूथ क्रमांक 77 में मतदान किया। वोट करने के बाद बाहर आकर उन्होंने कैंपस में निर्मित सेल्फी जोन में फोटो खिंचवाई। इसके बाद संवाददाताओं से चर्चा करते हुए अनिला भेंड़िया ने कहा कि प्रथम चरण वाली बीस

विधानसभा सीटों के मतदाताओं ने तो कांग्रेस पर भरोसा जताया ही है, आज दूसरे चरण के चुनाव में भी मतदाता पूरी तरह कांग्रेस के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में फिर से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के लक्ष्य के अनुरूप कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ की 90 में से 75 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएगी। अपनी जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त अनिला भेड़िया ने कहा कि डौण्डी लोहारा क्षेत्र के मतदाता दो बार मुझे अपनी सेवा करने का मौका दे चुके हैं और तीसरी बार भी वे मुझे ही यह सुअवसर प्रदान करेंगे। श्रीमती भेंड़िया ने कहा कि मतदाताओं का भरपूर स्नेह और आशीर्वाद मुझे मिला है और मैं यह चुनाव रिकॉर्ड अंतर से जीतूंगी। उन्होंने कहा कि डौण्डी लोहारा के जागरूक मतदाता भाजपा के प्रपंच में आने वाले नहीं हैं, उन्होंने कांग्रेस के सच का साथ दिया है।