दल्ली राजहरा के मास्टर एथलीट्स हैदराबाद रवाना

0
32

दल्ली राजहरा  हैदराबाद में 8 से 11 फरवरी तक आयोजित 43वीं राष्ट्रीय मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में राजहरा माइंस एथलेटिक क्लब के 6vखिलाड़ी एवं प्रशिक्षक सुदर्शन कुमार सिंह के नेतृत्व में भाग लेने के लिए रवाना हुए।
बीएसपी राजहरा खदान में कार्यरत तारासिंह सीनियर ऑपरेटर 5 किमी पैदल चाल एवं 5 किमी दौड़ में भाग लेंगे। राजहरा खदान के मोहनलाल सीनियर ऑपरेटर हैमर थ्रो ,राजहरा टाउनशिप के मास्टर टेक्नीशियन कृष्णमूर्ति शॉट पुट डिसकस और हैमर थ्रो में भाग लेंगे। जबकि सेवानिवृत कर्मचारी बालमुकुंद सिंह हैमर थ्रो स्पर्धा में भाग लेंगे। राजहरा के व्यवसायी शेषनाथ गुप्ता 5000 मीटर पैदल चाल और परमेश्वर डहरवाल भी 5 किमी पैदल चाल व 10 किमी दौड़ में भाग लेंगे। छत्तीसगढ़ से 52 खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं जबकि बालोद जिले से 7 खिलाड़ी व प्रशिक्षक सुदर्शन सिंह के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ टीम भाग लेगी। सभी प्रतियोगियों को राजहरा माइंस एथलेटिक क्लब के अध्यक्ष प्रवीण मराठे एवं क्लब के महासचिव कुलदीप सिंह तथा राजहरा खदान के मुख्य महाप्रबंधक आरबी गहरवार और बिपिन गिरी कार्यपालक निदेशक खदान एवं कार्मिक विभाग प्रमुख आर रेड्डी तथा अनेक खेल प्रेमियों ने सभी खिलाड़ियों को बधाई और शुभकामनाएं दी। हैदराबाद में आयोजित नेशनल प्रतियोगिता में राजहरा खदान के सभी खिलाड़ियों का मनोबल ऊंचा और उत्साह जनक है आशा है कि 5 से 6 मेडल ये खिलाड़ी जीतेंगे।

मंडावी- बैज ने दी शुभकामनाएं
राष्ट्रीय मास्टर एथलीट प्रतियोगिता में कांकेर लोकसभा क्षेत्र और बस्तर लोकसभा क्षेत्र के कुल 20 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। सुदर्शन कुमार एनआईएस कोच के नेतृत्व में हैदराबाद जा रहे इन खिलाड़ियों को कांकेर के सांसद मोहन मंडावी एवं बस्तर के सांसद दीपक बैज ने शुभकामनाएं दी है।