182 लाख की बहुप्रतीक्षित सड़क निर्माण का विधायक किरण देव ने किया भूमिपूजन

0
23
  • जगदलपुर के विकास में नहीं होगी धन की कमी
    जगदलपुर विधायक किरण देव ने शुक्रवार को शहर के दलपत सागर के पास राम मंदिर चौक पर बहुप्रतीक्षित 1.70 किलोमीटर लंबी सड़क का भूमिपूजन किया।
    भूमिपूजन कार्यक्रम में महापौर सफीरा साहू, भाजपा जिला अध्यक्ष रूपसिंह मंडावी, नेता प्रतिपक्ष संजय पांडेय, पार्षद शंभू नाग, आलोक अवस्थी, नरसिंह राव, ललिता राव, विद्याशरण तिवारी, मनोहर दत्त तिवारी, रजनीश पाणिग्रही, आरेंद्र आर्य, अतुल कौशल, गोविंद ईनानी, श्रीपाल जैन, संजय चंद्राकर, अभिषेक तिवारी, मनमोहन उपस्थित थे। शहर की बहुप्रतिक्षित मांगों में से एक इस सड़क बनवाने की मांग लोगों ने जगदलपुर विधायक किरण देव से की थी। विधायक ने मांग के अनुरूप इस सड़क निर्माण के लिए राशि स्वीकृत कराकर आज विधिवत भूमिपूजन किया। राम मंदिर दलपत सागर चौक से पॉलीटेक्निक कॉलेज चौक तक सड़क चौड़ीकरण एवं सुदृढीकरण कार्य का 182 लाख रुपए से किया जाएगा। सड़क की मांग क्षेत्रवासी कई वर्षों से करते आ रहे थे।

विधायक द्वारा जनता की मांग अनुरूप कार्य किए जाने पर क्षेत्र की जनता ने विधायक किरण देव को धन्यवाद ज्ञापित किया है। सड़क की मांग पूरी होने से क्षेत्रवासियों में हर्ष व्याप्त है। ज्ञात हो इस सड़क के लिए क्षेत्र की जनता वर्षों से मांग करती आ रही थी, लेकिन उनकी मांग बरसों से पूरी नहीं हो पा रही थी। क्षेत्र की जनता ने इस बहुप्रतीक्षित सड़क की मांग जगदलपुर विधायक से की। जिस पर विधायक ने पहल करते हुए जनता की बरसों पुरानी मांग को पूरा करते हुए इस सड़क के निर्माण कार्य की स्वीकृति दिलाई है। इस दौरान विधायक किरण देव ने कहा कि क्षेत्र वासियों की बरसों पुरानी मांग आज पूरी हो रही है। 182 लाख की लागत से सड़क निर्माण कार्य पूरा किया जाएगा। सड़क निर्माण अपने तय समय में और गुणवत्ता के साथ होगा।  देव ने कहा जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना हम सभी का दायित्व है। हम लगातार जनता की मांग के अनुरूप विकास कार्य करा रहे हैं। विकास कार्य अनवरत जारी रहेगा, सरकार शहर के विकास के लिए वचनबद्ध है। हर क्षेत्र में चहुमुखी विकास कार्य हो रहे हैं।  देव ने कहा कि हमने बनाया है हम ही सवारेगें के ध्येय के साथ विकास कार्य कराए जाएंगे। इस दौरान पीडब्ल्यूडी के एसडीओ राजीव बत्रा व काफी संख्या में वार्डवासी उपस्थित थे।