सर्व नाई सेन समाज को महापौर ने भेंट किए बर्तन, साऊंड सिस्टम, कुर्सी

0
11
  •  समाज स्वावलंबी बनें, ऐसा प्रयास: सफीरा साहू
  • संगठन की शक्ति से होगा विकास: संजय पाण्डेय

जगदलपुर सर्व नाई (सेन) समाज की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में महापौर सफीरा साहू और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं वरिष्ठ पार्षद संजय पांडे को धन्यवाद ज्ञापित कर उनका सम्मान किया गया। बैठक महापौर निधि के संदर्भ में आयोजित थी। समाज के जिला अध्यक्ष मनोज ठाकुर के नेतृत्व में इस बैठक में सभी सदस्यों का योगदान रहा।

बैठक में महापौर सफीरा साहू और प्रदेश के भाजपा प्रवक्ता एवं पार्षद संजय पांडे, एमआईसी सदस्य श्वेता बघेल मौजूद थे। महापौर निधि से महापौर व एमआईसी सदस्य सहित पार्षद ने समाज को बर्तन, कुर्सी, बॉक्स, चूल्हा प्रदान किया गया। महापौर सफीरा साहू ने कहा की समाज को महापौर निधि से सामग्री प्रदान की गई है, जिससे आपके समाज में कुछ भी आयोजन हो तो समाज अपना स्वयं की सामग्रियों से कार्यक्रम कर सकेगा। सभी समाज स्वावलंबी हो, ऐसा प्रयास किया जा रहा है। महापौर ने समाज को शुभकामनाएं दी और उत्तरोत्तर प्रगति करने के लिए अपने विचार रखे। इस अवसर पर संजय पांडे ने कहा कि संगठन में शक्ति है और जब सभी लोग मिलकर एक संगठन बनाते हैं तो वह मज़बूती से आगे बढ़ता है। सर्व नाई समाज के गठन के बाद समाज ने अच्छा कार्य करके दिखाया है। उसी के चलते आज समाज का भवन भी बन गया है और भवन में लगने वाली सारी सामग्री भी महापौर ने प्रदाय कर दी है। इस अवसर पर संजय पांडे ने महापौर को धन्यवाद दिया और नाई समाज को शुभकामनाएं दी। समाज के

जिला अध्यक्ष मनोज ठाकुर ने इस सहयोग हेतु धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि हमारा सर्व नाई (सेन) समाज की ओर से आप सभी का बहुत-बहुत आभार। इस दौरान प्रमुख रूप से समाज के जिला अध्यक्ष मनोज ठाकुर, समाज के वरिष्ठ राधे श्याम श्रीवास्तव, भास्कर राव, राजू राव, संदीप श्रीवास, गणेश ठाकुर, कृष्ण ठाकुर, कृष्ण श्रीवास, सियाराम ठाकुर छन्नू भारद्वाज, रामेश्वर श्रीवास, लोकेश नंदा, अनिल ठाकुर, रामलखन ठाकुर, बाबू साहब राजा ठाकुर और भी सदस्य मौजूद थे।