नाबालिक लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

0
627

गरियाबंद – नाबालिग को बहला फुसलाकर शारीरिक शोषण एवं अपहरण करने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है । मामला गरियाबंद क्षेत्र का है | जहाँ आरोपी को धमतरी जिले के दुगली जंगल में घेराबंदी कर हिरासत में लिया गया ।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-11.png

प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिग के पिता द्वारा 2  दिसम्बर को सिटी कोतवाली गरियाबंद में आकर थाना प्रभारी को शिकायत की गई कि उनकी नाबालिग बेटी को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा बहला फुसलाकर भगा ले गया है और पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपी के खिलाफ 262/2020 धारा 363 भादवि दर्ज किया गया। मामला गंभीर देख  पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की कार्यवाही की गई और थाना प्रभारी सिटी कोतवाली द्वारा टीम बनाकर आरोपी की पता साजी में जुट गये और आरोपी की खोज खबर के लिए मुखबिर को भी लगा दिया गया |

This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png

मुखबिर द्वारा पता चला कि आरोपी धमतरी जिले के ग्राम दुगली के जंगल में छिपा हुआ है सुचना मिलने के पश्चात् पुलिस द्वारा घेराबंदी कर आरोपी को धर दबोचा गया | पकड़े जाने के बाद उसने अपहरण करने और दुष्कर्म किये जाने की बात स्वीकार की | जिसके बाद आरोपी को धारा 363, 366, 376(2)(ड.)भादवि 4,6 पॉक्सो में आज रविवार को विधिवत गिरफ्तार कर  न्यायालय के समक्ष पेश कर न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-3.png
This image has an empty alt attribute; its file name is image-8.png