दल्ली राजहरा में आबकारी विभाग सर्किल अधिकारी के संरक्षण में हो रही अवैध रूप से शराब बिकी पर तत्काल रोक लगाने हिन्द सेना द्वारा मुख्यमंत्री को ज्ञापन

0
773

दल्ली राजहरा नगर में आबकारी विभाग के सर्किल अधिकारी एस.आर. भांडेकर के संरक्षण में विगत कुछ समय से शराब कोचियों द्वारा बैखौफ व धडल्ले तरीके से अवैध रूप से नगर के हदय स्थलों व मुख्य चौक चौराहों में बड़ी ही आसानी से अवैध रूप से शराब की बिकी की जा रही है। जिससे नगर व समाज में अशांति व अप्रिय का माहौल उत्पन्न हो रहा है। नगर के मोहल्लों में शराब बिकने से स्थानीय युवा पीढ़ी नशे की गिरफ्त में फंसते जा रहे हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png

कई बार नगर में अवैध शराब विकी के कारण दंगा, गाली गलौज व मारपीट की घटना होना आम बात हो गई है। अधिकांश वार्डो में अवैध रूप से शराब बेचने में कोचिये सक्रिय हैं, जिससे वार्ड की ही महिलाये पास की दुकानों में जाने से कतराती हैं। जो कि स्वयं बहुत ही निंदनीय है। इस संबंध । में अनेकों बार आबकारी विभाम को ज्ञापन के माध्यम से ध्यानकर्षण कराया गया है, किन्तु उनके द्वारा इस पर कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है। जिससे क्षेत्र की जनता में काफी रोष व्याप्त है।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-11.png

मुख्यमंत्री जी से अनुरोध किया गया कि नगर की इस सामाजिक गम्भीर समस्या से अवगत होकर इस धंधे से जुड़े आबकारी विभाग के अधिकारियों पर न्वरित कार्यवाही करें ।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-8.png