आन्दोलनजीवी का धरना सिर्फ इस आपदा में नौटंकी है

0
252

मांगे हिसाब प्रधानमंत्री मोदी से…चुनाव के बाद देश की याद आयी, छत्तीसगढ़ की स्थिति दूसरे बीजेपी राज्यो से अच्छी –अभिषेक डेविड

बस्तर जिला युवा कांग्रेस महासचिव डेविड ने बीजेपी(आंदोलनजीवी) द्वारा दिये गए धरने को एक फ्लॉप शो बताया,और कहा कि आज का धरना मोदी की विफलता को राज्यसरकार पर मोड़ने की साजिश है और मोदी सरकार पर लगी कालिख को पोंछने की कवायद है, जब कोरोना पर रोक लगाने की जरूरत थी उस समय यही भाजपाई थाली,ताली और घंटा बजा रहे थे, लाइट बंद कर रहे थे।

आपदा प्रबंधन कानून के तहत केंद्र सरकार को करोना के संबंध में सारे अधिकार है, तो वह एक साल से क्या कर रही थी, विश्व स्वास्थ्य संगठन के संपर्क में भारत सरकार थी, उन्हें सारी स्थिति की जानकारी थी तो क्यो ऑक्सीजन सहित अस्पतालों की व्यवस्था पूरे देश मे नही की।

अब बंगाल,असम चुनाव निपटाने और देश मे त्राहि त्राहि मचने के वाद झूठे आंसू दिखाने का नाटक क्यो कर रही है। छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेता छत्तीसगढ़ के लिए ऑक्सीजन, बेड और जीवन रक्षक दवा की मांग केंद्र से क्यो नही करते।

छत्तीसगढ़ के पब्लिक सेक्टर व अन्य उद्योगों के सीएसआर मद को भी पीएम केअर फंड में क्यो ले लिए मोदी ने सांसदों की सांसद निधि का पैसा तक ले रखा है, फिर पीएम केअर फंड का इस्तेमाल कहा किया बताये,बीजेपी पूछे अपने प्रधानमंत्री से की पीएम केयर से कितनी राशि छत्तीसगढ़ को दिए।

सबको पता है कि छत्तीसगढ़ सरकार इस संकट के दौर में सभी कोरोना पीड़ितों का इलाज अन्य बीजेपी राज्य से अच्छा कर रही है ,मध्यप्रदेश की स्थिति किसी से नही छुपी है। बीजेपी आपदा में राजनीति मत करे सीधे केंद्र से स्वास्थ्य सुविधाओं को छत्तीसगढ़ में दिलाने की मांग करे ,घर के सामने 5 मिनट बैठकर फ़ोटो खिंचाने से छत्तीसगढ़ की जनता माफ नही करेगी।