पूर्व युवा आयोग अध्यक्ष कमल चंद भजदेव ने पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर का दर्जा दिए जाने की मांग

0
452

जगदलपुर।बस्तर जिला पत्रकार संघ के द्वारा बस्तर संभाग सहित प्रदेश के समस्त पत्रकारों को कोरोना फ्रंट लाइन वारियर्स का दर्जा दिए जाने की मांग की है। पूर्व युवा आयोग अध्यक्ष कमल चंद भंजदेव ने कहा कि वर्तमान में कोरोनावायरस संक्रमण को देखते हुए तथा बस्तर सहित पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में पत्रकारों के द्वारा अपनी जान को जोखिम में डालकर जिस तरह से खबरों को जनता के सामने ला रहे हैं, उसे देखते हुए छत्तीसगढ़ के समस्त पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर मानते हुए वेक्सीनेशन में प्राथमिकता देने की मांग रखी है।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

पूर्व युवा आयोग अध्यक्ष कमल चंद भजदेव ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मैं यह मांग करता हूं कि छत्तीसगढ़ प्रदेश के समस्त पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर का दर्जा दे एवं पत्रकारों के मांगों को जायज ठहराते हुए जल्द से जल्द इस पर निर्णय लें।
छत्तीसगढ़ प्रदेश के साथ-साथ बस्तर जिले के पत्रकारों के लिए कोरोना का इलाज करने बेहतर स्वास्थ्य सुविधाए उपलब्ध कराने की भी मांग करता हूं और कोविड-19 अस्पतालों में कोरोना पीड़ित पत्रकारों के लिए बेड आरक्षित रखा जाए ताकि पीड़ित होने पर उनका बेहतर ढंग से उपचार हो सके, साथ ही मृत पत्रकारों के परिजनों को शासन स्तर पर 25 लाख का मुआवजा देने की भी मैं मांग करता हूं।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg