सरकार को दवा की चिंता नही , शराब घर घर पहुचाने की चिंता – केदार ।

0
143

कोरोना जाँच के लिए पैसे लेना शर्मनाक ।

सरकार लॉक डाउन से ज्यादा फोकस कंटेन्मेंट जोन में करे ।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा है कि राज्य सरकार को इस कोरोना महामारी के दौर में जनता को दवा पहुचाने की चिंता नही है बल्कि सरकार घर – घर शराब पहुचाने की व्यवस्था कर रही है । संवेदनशून्य हो चुकी राज्य सरकार के इस कृत्य से प्रदेश भर में सरकार हंसी का पात्र बन चुकी है । वनवासियों से तेंदूपत्ता खरीदी में सरकार सिर्फ खाना पूर्ति करने में लगी है , इस महामारी के दौर में जब तेंदूपत्ता की खरीदी करके सरकार ग्रामीणों को कुछ आर्थिक मदद कर सकती थी परंतु दूरदर्शिता के अभाव में सरकार इस दिशा में नाकाम नजर आ रही है ।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

कश्यप ने कहा कि आंध्रप्रदेश से छत्तीसगढ़ आने वाले मजदूरों से कोंटा एवं सीमावर्ती क्षेत्रों में कोरोना जांच के नाम पर पैसा लिया जा रहा है ,जिसमे कोंटा में वसूली की पुष्टि हुई है , जो अत्यंत गम्भीर मामला है इस पर तत्काल कार्यवाही कर ऐसे कृत्य पर रोक लगानी चाहिए।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg

कश्यप ने सरकार से कहा है कि सरकार सिर्फ लॉक डाउन लगाने पर ही निर्भर न रहे बल्कि सरकार कंटेन्मेंट जोन को फोकस करे , क्योकि देखने मे आ रहा है कि कंटेन्मेंट जोन में रहने वाले लोग बेख़ौफ़ और बेरोकटोक आवाजाही कर रहे हैं और कोई उनपर ध्यान नही दे रहा है । सरकार को इस विषय पर गम्भीरता से ध्यान देने को आवश्यकता है ।