विषम परिस्थितियों में भी कांग्रेस कार्यकर्ता डटकर करते हैं मुकाबला, राहुल गांधी की मौजूदगी में बस्तर आईटी सेल कार्यकर्ता

0
233

जगदलपुर।भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी का हर कार्यकर्ता जांबाज है और विषम से विषम परिस्थितियों में भी डटकर मुकाबला करते हैं, उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि हम जितने लोग हैं, हमारे खून में कांग्रेस की रीति नीति बसी हुई है जो लोग आरएसएस से डरकर भागते हैं वह कांग्रेसी नहीं हो सकते हैं। गांधी राष्ट्रीय स्तरीय आईटी सेल की मीटिंग में कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया‌। इस वर्चुअल बैठक में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस आईटी सेल जयवर्धन बिस्सा के नेतृत्व में 250 लोगों ने भाग लिया जिसमें बस्तर से भी बाई पदाधिकारी सम्मिलित हुए।

इस बैठक में प्रदेश महासचिव आयुष पांडे व प्रदेश संयुक्त सचिव शिल्पी शुक्ला से राहुल गांधी ने बातचीत किया। राजनीति के इतर गांधी ने व्यक्तिगत व पारीवारिक विषयों पर चर्चा किया जिससे कार्यकर्ताओं में नया जोश भरा। गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी नहीं परिवार है, यह एक विचारधारा है जिसमें सभी वर्गों की सुख-दुखों को समझा जाता है। गांधी ने कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई करते हुए कहा अंग्रेजों से जिस तरह हमने लड़ा ,वैसी लड़ाई अभी भी जारी है, हमें झूठे- फरेबी आरएसएस से इन दिनों लड़नी है। श्री गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित अन्य नेताओं का उदाहरण देते हुए कहा कि जो लोग आरएसएस से डरते हैं,वह लोग पलायन करने से भी नहीं चुकते जबकि कांग्रेसी हर मोर्चे पर डटकर लड़ाई लड़ती है। राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहन गुप्ता छत्तीसगढ़ प्रभारी रुचिरा चतुर्वेदी सहित अन्य वक्ताओं ने भी अपनी बातें रखीं। इस बैठक में सागर सोलंकी, योगेश पानीग्राही सहित प्रदेश पदाधिकारी और बस्तर लोकसभा से 22 से अधिक पदाधिकारी वर्चुअल बैठक में शामिल हुए।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg
This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg