किसानों के मुद्दे पर निर्णय होने तक संसद नहीं चलने दी जाय -बैज, बस्तर सांसद ने दिए सोनिया गांधी को अहम सुझाव

0
243

जगदलपुर। बस्तर के जुझारू और लोकप्रिय युवा सांसद दीपक बैज ने संसद का मानसून सत्र शूरू होने के पूर्व कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के समक्ष सुझाव रखते हुए कहा कि किसानों के मुद्दे पर निर्णय होने तक संसद की कार्यवाही नहीं चलने दी जाय।
सांसद दीपक बैज ने कहा कि केंद्र सरकार कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर पर नियंत्रण रखने में पूरी तरह से विफल रही। संसद में इस मुद्दे पर केंद्र सरकार को जमकर घेरा जाय। उन्होंने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई के कारण शहर से लेकर गांव तक लोग त्रस्त हैं। इस मुद्दे पर केंद्र सरकार की घेराबंदी की जानी चाहिए।

विदित है कि आज से लोकसभा का मानसून सत्र आरंभ हो गया है। इसके लिए केंद्र सरकार पर निशाना साधने कांग्रेस प्रमुख ने पार्टी सांसदों के सुझाव लेने वर्चुअल बैठक बुलाई थी। बैठक में लोकसभा के सभी कांग्रेसी सांसदों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मानसून सत्र की रणनीति पर चर्चा हुई। उसी कड़ी में बस्तर सांसद ने भी तीन ज्वलंत मुद्दों पर अपनी राय रखी। बस्तर सांसद दीपक बैज ने इसके लिए पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के प्रति आभार व्यक्त किया है। गाैरतलब है कि बस्तर सांसद दीपक बैज पिछ्ले सत्र में भी सदन में केंद्र सरकार के खिलाफ़ जबर्दस्त आक्रामक अंदाज दिखा चुके हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg
This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg