संयुक्त कलेक्टर एवं नायब तहसीलदारों को दी गई भावभीनी विदाई

0
958

डॉ एस वली आज़ाद – नारायणपुर 28 सितम्बर 2021

जिले के विकास के लिए एक नयी सोच और नयी ऊर्जा के साथ विकास कार्यों को गति देने के लिए जिले में पदस्थ संयुक्त कलेक्टर निधि साहू, दिनेश कुमार नाग, गौरीशंकर नाग एवं नायब तहसीलदार केतन भोयर एवं ख्याति नेताम की अलग पहचान रहेगी। ये बातें कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू ने आज कलेक्ट्रेट नारायणपुर के सभाकक्ष में आयोजित विदाई समारोह में कही। उन्होंने कहा कि इन अधिकारियों को जिला प्रशासन जो भी जिम्मेदारी दी गयी, उसे इन्होंने बखूबी अंजाम दिया। इस मौके पर कलेक्टोरेट के अधिकारी-कर्मचारियों ने पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका सम्मान किया और उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट कर उन्हें भावभीनी विदाई दी। वहीं जिले में नवपदस्थ संयुक्त कलेक्टर जितेन्द्र कुर्रे का स्वागत किया।

कलेक्टर साहू कहा कि उन्हें जिले की विकास कार्यों में सभी जिला अधिकारियों का भरपूर सहयोग मिला है। उन्होंने अधिकारियों से अपने मातहत कर्मचारियों का सहयोग करने और टीम भावना से कार्य करने की समझाईश दी। कार्यक्रम के दौरान संयुक्त कलेक्टर निधि साहू, दिनेश कुमार नाग, गौरीशंकर नाग एवं नायब तहसीलदार केतन भोयर एवं ख्याति नेताम ने नारायणपुर जिले में पदस्थापना के दौरान किये गये कार्यों एवं अनुभवों को साझा किया।

बतादें कि संयुक्त कलेक्टर निधि साहू का नारायणपुर जिले से रायपुर जिले में, दिनेश कुमार नाग का नारायणपुर से जगदलपुर और गौरीशंकर नाग का स्थानांतरण कांकेर जिले में हुआ है। वहीं नायब तहसीलदार केतन भोयर का स्थानांतरण धमतरी जिले में और ख्याति नेताम का स्थानांतरण रायपुर जिले में हुआ है। कार्यक्रम का संचालन जिला शिक्षा अधिकारी जीआर मंडावी ने किया। इस मौके पर डिप्टी कलेक्टर वैभव क्षेत्रज्ञ, रामसिंग सोरी, सहायक आयुक्त आदिवासी विकास संजय चंदेल सहित विभिन्न विभागों के ज़िलाधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।