नया मुंडा क्षेत्र में आधी रात लोगों की चौखट पर बम-फटाखा फोड़, असमाजिक तत्वों ने पुलिस के सामने अपना हौसला किया बुलंद

0
286

जगदलपुर

दीपावली के दूसरे दिन गोवर्धन पूजा की रात्रि करीब 12 बजे कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा दहशत फैलाने के उद्देश्य से दो व्यक्तियों के घर की चौखट पर बम फटाका रखकर फोड़ा गया, जिसके धमाके से उनके घर कि खिड़की के कांच टुट गये और पूरा परिवार धमाके की आवाज से दशहत में आ गया।

आरोपी दूसरी जगह भी इसी प्रकार बम फटाका फोडकर दहशत फैलान की कोशिश में थे। किन्तु मोहल्ले वासियों के जगने एवं शोर मचाने पर आरोपी बम-फटाका के साथ अपनी सफेद रंग कि स्कुटी क्र. सीजी केबी 2135 छोड़ कर मौके से फरार हो गये। किन्तु मौके पर ही उपस्थित महिलाओं द्वारा उसकी पहचान इसी मुहल्ले के पीछे रहने वाले अर्जुन पिता हरिचंद के रूप में कि गई । उन्ही महिलाओं में उसके साथ दो अन्य के साथ होने की पुष्टि कि है।

This image has an empty alt attribute; its file name is rekh.jpg

दहशत में डूबी महिलाओं द्वारा थाना बोधघाट से संबंधित 112 की टीम की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची टीम उस स्कूटी को अपने साथ ले गई | और कल सुबह ऐसे आरोपी की छानबीन कर उनके उपर कार्यवाही करने कि बात भी कही। किंतु अब तक इस घटना के काफी घंटे गुजर जाने के पश्चात भी ऐसे आरोपी पर पुलिस द्वारा किसी भी प्रकार कार्यवाही नहीं कि गई है।

यहाँ विदित हो कि नयामुंडा क्षेत्र में काफी दिनों से जुआ, सट्टा, अवैन शराब की घटनाओं में वृद्धि हुई है। लेकिन दीपावली पर्व के अवसर पर ऐसे असामाजिक तत्वों द्वारा लोगों की घरों की चौखट पर बम फोड़कर उनके बीच दहशत फैलाने कि घटना से पुरे मोहल्ले में डर का वातावरण पैदा कर दिया है।