यात्रियों को सकुशल वापस लेकर लौटे सांसद दीपक बैज का कांग्रेसियों ने किया स्वागत..

0
171

जगदलपुर :- बस्तर सांसद दीपक बैज 60 यात्रियों को सकुशल लेकर आज सुबह जगदलपुर पहुंच गए हैं। इस मौके पर बस्तर के कांग्रेसियों ने सांसद दीपक बैज और यात्रियों का एयरपोर्ट परिसर में भव्य स्वागत किया, सांसद दीपक बैज इन सभी यात्रियों को एयरअलाइंस की विशेष विमान में से लेकर पहुंचे।

दरअसल कल रविवार दोपहर एयर अलायंस की हैदराबाद से जगदलपुर उड़ान भरने वाली विमान तकनीकी खराबी की वजह से रद्द कर दी गई थी। जिसके बाद एयर एलायंस ने कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की और ना ही यात्रियों के ठहरने के लिए कोई व्यवस्था की ,जिससे नाराज सांसद दीपक बैज ने सभी यात्रियों के साथ एयरपोर्ट के भीतर ही 3 घंटे तक पर बैठ गए और आखिरकार एयर अलायंस के जिम्मेदार अधिकारियों को झुकना पड़ा, जिसके बाद अपनी गलती मानते हुए एयर एलाइंस ने सभी 60 यात्रियों की ठहरने की व्यवस्था करने के साथ ही उनके भोजन और सभी सुविधा का इंतजाम किया।

This image has an empty alt attribute; its file name is rekh.jpg

आज वापस जगदलपुर लौटे यात्रियों का कहना है कि बस्तर सांसद चाहे तो अन्य वैकल्पिक व्यवस्था से जगदलपुर लौट सकते थे और उन्हें सरकारी सुविधा भी मिल सकती थी लेकिन उन्होंने सभी जगदलपुर के यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए उनके साथ खड़े रहे और आखिरकार सभी यात्रियों को आज सुबह विशेष विमान से जगदलपुर सकुशल पहुंचाया।

सांसद दीपक बैज ने कहा कि जिस तरह से एयर अलायंस की फ्लाइट कैंसिल होने से उनके साथ-साथ यात्रियों को जो दुविधा पहुंची है, इसे ध्यान में रखते हुए वे संसद में जल्द से जल्द एक और विमान की शुरुआत किए जाने की मांग केंद्रीय उड्डयन मंत्री से करने के बात कही है।

This image has an empty alt attribute; its file name is mathurdiwali.jpg