नगरनार पुलिस की बड़ी कार्यवाई, 64 लाख का गांजा पकड़ाया

0
342

जगदलपुर – नगरनार पुलिस को एक बार पुनः गांजा तस्करी पर कार्यवाही करने में सफलता मिली है। ज्ञात हो कि थाना नगरनार को सूचना प्राप्त हुआ था कि एक व्यक्ति उड़ीसा की ओर से अवैध रूप से गांजा का परिवहन कर ट्रक 10 चक्का के माध्यम से जगदलपुर के रास्ते उत्तर प्रदेश की ओर जा रहा हैं।

सूचना पर थाना प्रभारी नगरनार के नेतृत्व में कार्यवाही हेतु टीम गठित कर रवाना किया गया था। उक्त टीम के द्वारा थाना सीमाक्षेत्र धनपुंजी फारेस्ट नाका राष्ट्रीय राजमार्ग 63 में नाकेबंदी कर 10 चक्का वाहन ट्रक की चेकिंग कार्यवाही प्रारंभ की गई इसी दौरान वाहन क्रमांक UP 23T 2727 को चेक किया गया, वाहन में चॉवल की बोरियों की बीच अवैध रूप से गांजा भरकर परिवहन करना पाया गया। वाहन में सवार संदिग्ध से पूछताछ करने पर अपना नाम साबिर अली पिता सब्बीर अली उम्र 51 वर्ष जाति मेवाती निवासी 272 मिटठेपुर, मुखदुमनगर उर्फ मीठापुर थाना गुलावठी तह0 सिकन्दराबाद जिला बुलन्दशहर (उ.प्र.) का होना बताया।

मामले में आरोपी के कब्जे से कुल 1280 किलोग्राम गांजा जिसकी अनुमानित कीमती 64,00,000/ रूपये आंकी गई है। गांजा परिवहन हेतु प्रयुक्त वाहन 10 चक्का ट्रक जिसकी अनुमानित कीमत 10,00,000/- रू. को बरामद कर जप्त किया गया है। गिरo आरोपी के विरूद्ध थाना नगरनार में धारा 20 (ख) एन०डी०पी०एस० एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया है आरोपीगण को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है ।

This image has an empty alt attribute; its file name is movies.jpg