सकारात्मक सोच के साथ आयोजित बैठक को मिर्च मसाला लगाकर परोसना अनुचित, सरकार की उपलब्धि से जिले की जनता और संगठन खुश है – रत्तीराम कोसमा

0
68

बालोद जिले में प्रदेश सरकार की 3 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को लेकर कांग्रेसियों में उत्साह का वातावरण है जिले भर के संगठन के पदाधिकारी जिला हो या ब्लॉक हो सभी क्षेत्रीय विधायकों के साथ प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं । इसी कार्यक्रम में 17 दिसंबर को माननीय मंत्री श्रीमती अनिला भेड़िया जी के साथ जिलाध्यक्ष बालोद जिले के दौरे पर रही है, क्योंकि प्रदेश सरकार के द्वारा जारी घोषणा पत्र अंतर्गत 36 वादों में से 25 वादों की पूर्ति की जा चुकी है ।शेष वादे भी सरकार अपने कार्यकाल के भीतर पूरा कर लेगी। उक्त विचार जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री रतीराम कोसमा ने व्यक्त करते हुए कहा कि एक पोर्टल चलाने वालों के द्वारा सुर्खियां बटोरने के लिए मनगढ़ंत खबरें प्रसारित की जा रही है, जिसका वास्तविकता से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं रहता है।

This image has an empty alt attribute; its file name is pushpa.jpg

ऐसा ही समाचार अनावश्यक रूप से प्रसारित किया जा रहा है जो कि, अनुचित है । मितानिन संघ की नियमित बैठक आयोजित हुई थी। जिसमें मितानिनों के द्वारा ब्लॉक समन्वयक एवं मितानिन प्रशिक्षकों को अपने संघ का संरक्षक मानती है और इसी नाते मितानिनों के द्वारा ब्लॉक समन्वयक एवं मितानिन प्रशिक्षकों को आमंत्रित किया गया था। जहां पर कहीं कोई आक्रोश और नाराजगी की बात नहीं है । कोई भी संघ या संगठन हो कुछ ना कुछ आवश्यकताएं एवं समस्याएं बनी रहती है इन बातों पर चर्चा करना कहीं पर भी विवाद का विषय नहीं है। और ना ही अपनी सरकार के 3 साल के उपलब्धियों के नाम पर आक्रोश जैसी कोई बात है। सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए समस्त ब्लाक मुख्यालयों में ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों द्वारा आतिशबाजी कर मिठाई बांटी गई, और 3 साल की उपलब्धियों को सभा के माध्यम से जनता को बताया गया। संगठन का काम करने वाले पदाधिकारियों का नाम बिना कोई प्रेस विज्ञप्ति के प्रसारित करना अनुचित है। भविष्य में यदि किसी भी के द्वारा संगठन के नाम को सरकार के साथ जोड़कर दुष्प्रचारित करने का काम करते हैं तो उनके खिलाफ संगठन के द्वारा कार्यवाही की जा सकती है ।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png
This image has an empty alt attribute; its file name is image-1.png