शहर के सबसे पुराने एवं ख्याति नाम चंदैय्या मेमोरियल मेथाडिस्ट एपिस्कोपल चर्च की सोशल कमेटी द्वारा खेलकूद स्पर्धा में जीते हुए खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया

0
88

जगदलपुर, 31 दिसम्बर – शहर के सबसे पुराने एवं ख्याति नाम चंदैय्या मेमोरियल मेथाडिस्ट एपिस्कोपल चर्च की सोशल कमेटी के द्वारा गुरुवार को लाल चर्च मैदान में संध्या 5:30 बजे से खेलकूद स्पर्धा में जीते हुए खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया।

इस कार्यक्रम का मूख्य उद्देश्य एक दूसरे से आनंद बांटना, सहभागिता एवं संगति करना था। इस कार्यक्रम के आयोजक सोशल कमेटी के अध्यक्ष प्रमोद चौधरी ने बताया की खेलकूद के साथ मसीह गीत संगीत प्रतियोगिता 2021 एवं कैंप फायर का आयोजन मसीह समाज के तमाम सदस्यों एवं कलीसिया के लिए किया गया जिसमें इंटर डिनॉमिनेशन चर्च फैलोशिप मसीह समाज बस्तर संभाग के लगभग सौ से डेढ़ सौ कलाकारों ने मंच पर अपनी प्रस्तुति एकल एवं समूह के रूप में दी जिसमे शहर से ही नहीं बल्कि गांव से भी कलाकारों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। संध्या 5:30 बजे से पुरस्कार वितरण किया गया। सर्वप्रथम चंदैय्या मेमोरियल मेथोडिस्ट एपिस्कोपल लाल चर्च के पास्टर रेव्ह. लारेंस दास की प्रार्थना के द्वारा इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। जिसके बाद बच्चों को पारितोषिक वितरण के साथ-साथ गीत संगीत प्रतियोगिता आयोजित की गई। पास्टर रेव्ह. लॉरेंस लाल ने गीत गाकर इस प्रतियोगिता को प्रारंभ किया। इस प्रतियोगिता में छोटे-छोटे बच्चों ने भी भाग लिया समूह गान में धूरागांव की कलिसिया को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ, तथा एकल गायन में यूश जॉन प्रथम स्थान पर रहे।

This image has an empty alt attribute; its file name is 83.jpg

इस वर्ष चंदैय्या मेमोरियल मेथोडिस्ट एपिस्कोपल में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए राजाओं के राजा नाटक के सफल मंचन के बाद सोशल कमेटी के द्वारा आयोजित मसीह गीत- संगीत प्रतियोगिता 2021 एवं कैंप फायर खेलकूद सारे कार्यक्रम काफी सफल रहे। इस कार्यक्रम के निर्णायक रोहित पोयाम, बृजेश बड़ोदिया एवं गौरव पुरुषोत्तम रहे। कार्यक्रम का संचालन अनुशा जॉन श्रीमती प्रवीणा पॉल एवं प्रकाश दीप्ति ने किया। पास्टर लॉरेंस दास मसीह समाज के उपाध्यक्ष रत्नेश बेंजमिन एवं पास्टर मधुसूदन कश्यप ने सोशल कमेटी के सदस्यों के साथ मिलकर प्रतिभागियों को पुरस्कृत करने में सहयोग प्रदान किया ।