आरटीओ कार्यालय में हुज्जतबाजी के आरोप से फरार चल रहे भाजपा नेता गिरफ्तार

0
162

नगर मंडल सहित चार गिरफतार, दर्जनों कार्यकर्ता फरार

जगदलपुर। पिछले एक साल पूर्व आरटीओ कार्यालय में हुज्जतबाजी के महिनों बाद बस्तर पुलिस ने भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी की। इस मामले में अब कांग्रेस पार्टी पर बदलापुर की राजनीति करने का आरोप लग रहा है। इस मामले में बस्तर की कोतवाली पुलिस ने नगर मंडल अध्यक्ष सहित चार नेताओं को गिरफ्तार किया है वहीं घटना में शामिल एक दर्जन नेताओं के फरार होने की जानकारी सामने आई है।

भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष सूरेश गुप्ता, नगरनार मंडल अध्यक्ष सुब्रतो विश्वास सहित अन्य लोगों के खिलाफ तत्कालीन आरटीओ कौशल की नाम पट्टिका पर कालिख पोत दी और गाली-गलौज सहित अन्य फरार चल रहे थे। इन सबके बीच रविवार सुबह पुलिस नगर मंडल अध्यक्ष सूरेश गुप्ता,रवि कश्यप,रघु सेठिया,मनोहर दत्त तिवारी सहित चार भाजपाई गिरफ्तार हो गये। भाजपा के इन नेताओं की गिरफ्तारी के बाद इस प्रकरण में शामिल सुब्रतो विश्वास, संग्राम सिंह राणा,राजेश शर्मा वगैरह वगैरह दर्जनों नेतागण फरार हो गए हैं या तगड़ी नाकेबंदी नहीं किया गया।

इतने माह क्यों पुलिस देते रही अभ्यदान

कोतवाली पुलिस में जब एफआईआर दर्ज कराई है तो पुलिस क्यों अभयदान देते रही वह भी चर्चा का विषय है क्योंकि गरीबों के घर शिकायत के बाद ही वह धमक जाती है और गैरजिम्मेदाराना व्यवहार करने से भी नहीं चूकते हैं जिसके कारण कई पुलिस भी संदेह के दायरे में हैं। महिनों खुल्ला छुट रहने के कारण कई लोगों के हौसले बुलंद हैं।

एट्रोसिटी के तहत मामला, हाईकोर्ट में याचिका खारिज

पुलिस सूत्रों ने बताया कि नगर मंडल अध्यक्ष सूरेश गुप्ता ने प्रकरण दर्ज होने के बाद स्थानीय न्यायालय से लेकर हाईकोर्ट तक जमानत याचिका दायर किया किन्तु उनकी जमानत याचिका खारिज हो गया जिसके बाद भी पुलिस थाने के सामने धरना प्रदर्शन करते रहे।