Breaking भिलाई इस्पात संयंत्र एसएमएस-2 के मुख्य महाप्रबंधक एवं जनसंपर्क विभाग के उप-महाप्रबंधक व स्टाफ कर्मी कोरोना पॉजिटिव

0
519

भिलाई – भिलाई इस्पात संयंत्र में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। प्रबंधन के तमाम दावे फेल होते दिख रहे हैं। सीजीएम, डीजीएम की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है। संक्रमण काल में पहली बार मुख्य महाप्रबंधक भी इसकी चपेट में आ गए। स्टील मेल्टिंग शॉप-2 के मुख्य महाप्रबंधक ने खुद से जांच कराई और रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। भिलाई इस्पात संयंत्र एसएमएस-2 के मुख्य महाप्रबंधक एवं जन संपर्क विभाग के उप महाप्रबंधक,व  जनसंपर्क विभाग के स्टाफ कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाये गयें हैं । जनसंपर्क विभाग के उप महाप्रबंधक को मेकाहारा रायपुर में भर्ती कराया जा रहा है।

भिलाई टाउनशिप में तेजी से कोरोना संक्रमण फैल रहा है। इसको रोकने के लिए ठोस प्रयास की जरूरत है। लेकिन सेक्टर-4 में किए जा रहे प्रयोग और खतरनाक साबित हो सकते हैं। होम क्वारंटाइन में रखकर मरीज का इलाज कराया जा रहा है। इसको लेकर क्षेत्रीय नागरिकों में रोष है। लोगों का कहना है कि इस तरह के प्रयोग से क्षेत्र में तेजी से कोरोना फैल सकता है।