कश्मीर फाइल्स पर छत्तीसगढ़ में राजनीतिक बवाल…पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने उठाया सवाल

0
390

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व संस्कृति मंत्री तथा वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने राजधानी रायपुर के तीन सिनेमाघरों में लगी फ़िल्म कश्मीर फाइल्स को देखने से रोकने का आरोप लगाते हुए कहा है कि लोगों को कश्मीर का सच जानने से रोका जा रहा है। यह सरकार राष्ट्रभक्त है या राष्ट्रविरोधी?

वरिष्ठ भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि वे कार्यकर्ताओं के साथ यह फ़िल्म देखने जायेंगे। उन्होंने आम जनता से भी अपील की है कि इस फ़िल्म को देखें। बृजमोहन अग्रवाल ने फ़िल्म कश्मीर फाइल्स कई राज्यों में टैक्स फ्री होने का हवाला देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भी यह फ़िल्म टैक्स फ्री की जाय। उन्होंने कहा कि देश के कई राज्यों में इस फ़िल्म को टैक्स फ्री किया गया है और छत्तीसगढ़ में इसे देखने से रोकने सिनेमाघरों के प्रबंधन पर दबाव बनाया गया है। यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की हत्या है।

This image has an empty alt attribute; its file name is kgn.jpg

छत्तीसगढ़ भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल ने आज विधानसभा परिसर में मीडिया से मुखातिब होकर कांग्रेस और उसकी छत्तीसगढ़ सरकार पर आरोपों की बौछार करते हुए कहा कि लोगों को यह फ़िल्म बिना किसी बाधा के देखने के लिए टैक्स फ्री करने की मांग हम सरकार से कर रहे हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bestonline_Logo-copy.png

घर बैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

This image has an empty alt attribute; its file name is kashmir.jpg