कोंडागांव पुलिस ने थाना कोतवाली में स्कूल की बालिकाओं के साथ मनाया रक्षाबंधन का त्यौहार

0
53
  • शहर के स्कूल की बालिकाओं एवं शिक्षिकाओं ने पुलिस अधिकारियो सहित थाना कोतवाली के सभी स्टाफ को बांधी राखी।
  • बच्चो ने थाना भ्रमण कर देखी पुलिस की दैनिक कार्यवाही ।
  • एसपी दिव्यांग पटेल ने बालिकाओं से किया सुरक्षा का वादा।

अमरेश झा, कोंडागांव

आज दिनांक 11.08.2022 को रक्षाबंधन के पर्व पर पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल भा.पु.से. के आदेश से एवं एडिशनल एसपी राहुल देव शर्मा के मार्गदर्शन में थाना कोतवाली में समारोह आयोजित कर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया गया।

रक्षाबंधन के पर्व पर कोंडागांव शहर के अलग-अलग स्कूलों की बालिकाएं एवं शिक्षिकाएं पुलिस के जवानों एवं अधिकारियों को राखी बांधने थाना कोतवाली आई । जिन्होंने पुलिस अधीक्षक समेत पुलिस के अधिकारियों व थाना कोतवाली के समस्त स्टाफ को रक्षा सूत्र बांधा। पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने रक्षाबंधन के पर्व पर कोंडागांव जिले की बहनों से सुरक्षा का वादा किया।

रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने के बाद स्कूल की बच्चियों एवं शिक्षिकाओं ने थाना कोतवाली का भ्रमण किया एवं थाना में होने वाले कार्यों की जानकारी ली। बच्चो ने थाना में होने वाले दैनिक कार्यों को देखा एवं पुलिस वालों की दिनचर्या जाना। बच्चो ने अपने थाना भ्रमण के कार्यक्रम को एक अच्छा अनुभव बताया।

थाना कोतवाली में रक्षाबंधन पर्व मनाने आई बच्चियों एवं शिक्षिकाओं ने अत्यंत उत्साह के साथ पुलिस के जवानों व अधिकारियों को राखियां बांधी, मिठाइयां खिलाई। इस दौरान बच्चों ने पुलिस के अधिकारियों व जवानों को राखी बांधने पर खुशी भी जाहिर करते हुए ऐसे समारोह के आयोजन पर कोंडागांव पुलिस का आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम के दौरान एडिशनल एसपी राहुल देव शर्मा, एसडीओपी निमितेश सिंह, रक्षित निरीक्षक मनीष राजपूत, निरीक्षक भीमसेन यादव, अन्य पुलिस के अधिकारी व जवान एवं कोंडागांव शहर के विभिन्न स्कूलों की बच्चियां एवं शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।