दल्लीराजहरा पालिका परिषद में लगातार गुणवत्ताहीन कार्य के बाद, 14 वे एवं 15 वे वित्त की आबंटित राशियों खर्च की जांच के लिए टीम गठित

0
818

दल्लीराजहरा नगर पालिका परिषद में केंद्र सरकार द्वारा प्रदत्त 14 वे 15 वे वित्त की राशि के खर्च की जांच कराई जायेगी जांच दल में डौंडी तहसीलदार विनय देवांगन,आर.ई.एस के एस.डी.ओ विनय भेड़िया,सब इंजीनियर संतोष पासी, पी.एच.ई.के एस.डी.ओ. नितिन ठाकुर,उप कोषालय दल्ली राजहरा अधिकारी टी.आर.पिस्दा को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है ।


नगर पालिका परिषद दल्ली राजहरा के उपाध्यक्ष संतोष देवांगन द्वारा लगातार नगर पालिका परिषद में होने वाले भ्रष्टाचार की शिकायत की जा रही थी। टेंडर प्रक्रिया में भारी सेटिंग बाजी एवं धांधली एवं गुणवत्ता हीन कार्य को लेकर भी शिकायत की गई थी। इसके खिलाफ संतोष देवांगन द्वारा चक्का जाम करने की चेतावनी दी गई थी एवं जिलाधीश को भी शिकायत किया गया था इसके पश्चात सिटी मजिस्ट्रेट द्वारा टीम गठित कर 14 वे एवं 15 वे वित्त की राशि के उपयोग की जांच कर करने हेतु टीम गठित की व एक सप्ताह में रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा गया हैै

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home


दूसरी ओर दल्ली राजहरा की आम जनता के आंखों के सामने खुलेआम गुणवत्ता हीन कार्यों को नगर पालिका द्वारा कराया जा रहा है अधिकारियों द्वारा इस पर रोक कब लगाई जाती है एवं इसकी रिपोर्ट कब प्रस्तुत किया जाता है।
सत्ता का प्रभाव अधिकारियों की जांच रिपोर्ट में कितना दूध का दूध पानी का पानी कर पाता है यह तो आने वाला समय ही बताएगा पर शहर के विकास में भ्रष्टाचार का दाग को धोने में नगर पालिका अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों की आंख कब खोल पाएगा इसका इंतजार रहेगा ।इस संबंध में नगर पालिका अध्यक्ष शिबू नायर से संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनके द्वारा फोन नहीं उठाया गया।