बिजली बिल हाफ का वादा करने वाली कांग्रेस सरकार की नजर जनता की जेब में:-बलदेव मंडावी

0
38

जगदलपुर :- नवम्बर माह में अतिरिक्त सुरक्षा निधि जोड़कर आ रहे बिजली बिल को ले कर भाजपा बास्तानार मण्डल महामंत्री बलदेव मंडावी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।
बलदेव मंडावी ने कहा है की छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार ने वादाखिलाफी एवं विश्वासघात की सभी हदों को पार कर दिया है, कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद से ही चल रहे अघोषित बिजली कटौती से प्रदेश की जनता बुरी तरह परेशान है, फिर कांग्रेस ने जन घोषणा पत्र में किए अपने घोषणा से एक बार और पलटते हुए बिजली बिल में भी बेतहाशा वृद्धि भी कर दी है , इस वृद्धि से प्रदेश की जनता एक बार फिर से ठगा हुआ महसूस कर रही है। उन्होनें कहा कि सभी के लिए बिजली बिल हाफ करने की घोषणा के साथ सत्ता में आने वाली कांग्रेस पहले तो अपने इस वादे से ही पलट गई उसने केवल घरेलू उपभोक्ताओं के लिए मात्र 200 यूनिट पर बिजली बिल आधा किया और अब उस नाम मात्र की छूट को भी उसने इस मूल्यवृद्धि के द्वारा लगभग वापस ले लिया है, भाजपा शासन के समय सरप्लस बिजली वाला प्रदेश छत्तीसगढ़ आज अघोषित बिजली कटौती के कारण अंधेरे में रहने को विवश है।

अत्यधिक बिजली बिल दे कर कांग्रेस सरकार की ने जनता की जेब मे सीधे तौर पर डाका डाल दिया है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से महामंत्री बलदेव ने सवाल किया है कि पूर्व में दिए गए अतिरिक्त सुरक्षा निधि राशि जो पूर्व में छत्तीसगढ़ की जनता से लिया गया था उस राशि का उपयोग कहा किया गया है,कांग्रेस सरकार पहले उस जमा की गई राशि का हिसाब दे। मंडावी ने सरकार से पूछा है कि अब कांग्रेस पार्टी इस बिजली बिल की राशि का उपयोग आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए करने वाली है क्या ?