संसदीय सचिव जैन ने ताकत झोंकी डोर- टू-डोर कैंपेन में

0
120
  • संबलपुर सामाजिक संगठनों के साथ लगातार बैठकों का दौर भी
  • चुनावी सभा में मंत्री लखमा, अनिला भेंड़िया और विधायकों ने भाजपा को लिया आड़ेहाथ


कांकेर इस जिले के भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के उप चुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे जगदलपुर विधायक व संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। वे लगातार लोगों के बीच पहुंच रहे हैं और लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी के पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं।
शनिवार को जैन ने डोर- टू- डोर प्रचार कर अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी के लिए वोट मांगा। संबलपुर के मुख्य मार्ग पर स्थित दुकानों व घरों में मतदाताओं से आगामी पांच दिसंबर को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। जैन सामाजिक संगठनों व विभिन्न संघों के साथ लगातार बैठकें भी कर कांग्रेस के लिए वोट मांग रहे हैं। उन्होंने मंडी प्रांगण में हमाल संघ से जुड़े हमालों के साथ बैठक की। स्व सहायता समूह की महिलाओं से चर्चा कर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगा। इस दौरान उनके साथ कृष्णा टेकाम, पीयूष सोनी, बबला सुनील पाढ़ी, नरेश ढेलड़िया, मोहन लाल गोगड़, गौरव चोपड़ा, रानू बोथरा, रितेश संचेती, नदीम खान, नवीन गुणधर, संतोष बरड़िया, गोपाल राठी, जीवन बुरड़, दिलीप बुरड़, नारायणदास राठी, संतोष गोगड़, स्वरूप चोपड़ा, निर्मल लोढ़ा, लाभचंद जैन, राकेश बुरड़, जगदलपुर शहर कांग्रेस महामंत्री गौरनाथ नाग, पार्षद सूर्या पाणि, युवक कांग्रेस नेता सुशील मौर्य, आशीष मिश्रा, तुलाराम कश्यप, अल्ताफ खान, जाहिद खान, विजेंद्र ठाकुर समेत अन्य मौजूद थे ।


आमसभा में उमड़ा जनसैलाब
देर शाम संबलपुर बस स्टैंड परिसर में जैन ने स्थानीय नेताओं के सहयोग से आमसभा का आयोजन किया। इसमें जन सैलाब उमड़ पड़ा था। सैकड़ों स्थानीय लोग देर रात तक नेताओं का भाषण सुनते रहे और तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनकी बातों का समर्थन करते रहे। लोग बीच- बीच में कांग्रेस जिंदाबाद के नारे भी लगाते रहे। सभा में सभी समाजों व सं संघों के प्रतिनिधि मौजूद रहे, जिन्होंने नेताओं को पुष्पहार पहनाकर उनका स्वागत किया।घों के प्रतिनिधि मौजूद रहे, जिन्होंने नेताओं को पुष्पहार पहनाकर उनका स्वागत किया।
स्व. मनोज मंडावी के सपनों को पूरा करने के लिए मांगा वोट

सभा के दौरान मंत्री कवासी लखमा, अनिला भेंड़िया तथा विधायकों ने भाजपा को जमकर आड़ेहाथ लिया। भाजपा प्रत्याशी के कथित अनाचार मामले में आरोपित होने समेत भाजपा शासनकाल की खामियों को उजागर करते हुए क्षेत्र के विकास के लिए और स्व. मनोज मंडावी के अधूरे कार्यों को पूर्ण करने के लिए सावित्री मंडावी को जिताने की अपील की। क्षेत्र के प्रचार से लौटी श्रीमती मंडावी ने अपने स्व. पति के सपनों को पूरा करने, क्षेत्र विकास के लिए महिलाओं, युवकों व लोगों से उन्हें वोट करने की अपील की। मंच पर खड़े होकर उन्होंने जन समूह का अभिवादन किया। एकत्रित लोगों ने वोट देने की अपील पर करतल ध्वनि से स्वागत करते मनोज मंडावी अमर रहे, सावित्री मंडावी जिंदाबाद के नारे लगाकर अपना समर्थन जताया। देर रात संबलपुर से लगे ब्लॉक व तहसील मुख्यालय भानुप्रतापपुर पहुंचकर संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने सामाजिक बंधुओं की बैठक लेकर उनसे समर्थन मांगा।