दिल से से छ्ग की सेवा कर रहे हैं सीएम बघेल : राजमन

0
291
  • भूपेश बघेल की सरकार ने छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा में कोई कसर बाकी नहीं रखी
  •  विधायक राजमन बेंजाम ने दरभा ब्लॉक को 35 लाख के विकास कार्यों की दी सौगात

लोहंडीगुड़ा चित्रकोट के विधायक राजमन बेंजाम ने रविवार को दरभा विकासखंड की विभिन्न ग्राम पंचायतों को 35 लाख रु. के विकास एवं निर्माण कार्यों की सौगात दी। इस दौरान ग्रामीणों ने बेंजाम का भव्य स्वागत किया।

विधायक राजमन बेंजाम ने चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत चंद्रगिरी 1 के भीमापारा में बस्तर विकास प्राधिकरण मद के 4 लाख की लागत से 1.50 मी. पुलिया निर्माण, मुख्यमंत्री समग्र विकास योजना के तहत 5.20 लाख की लागत से 150 मी. सीसी सड़क निर्माण, विधायक मद के 7 लाख से सीसी सड़क निर्माण, डीएमएफटी मद के 4 लाख से 1.50 मी. पुलिया निर्माण, ग्राम पंचायत पखनार में मुख्यमंत्री समग्र विकास योजना मद के 5.20 की लागत से 150 मीटर सीसी सड़क निर्माण, ग्राम पंचायत केलाऊर में बस्तर विकास प्राधिकरण मद के 4 लाख से 1.50 मी. पुलिया निर्माण एवं कटेनार पंचायत में मुख्यमंत्री समग्र विकास योजना मद के 5.20 लाख रु. की लागत से

150 मीटर सीसी सड़क निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। इस दौरान सभाओं में विधायक बेंजाम ने कहा कि हमारी कांग्रेस सरकार की योजनाएं लोगों के विकास पर केंद्रित हैं। भूपेश बघेल सरकार ने छत्तीसगढ़ के लोगों के जीवन में परिवर्तन लाने के लिए पिछले साढ़े 4 सालों में बेहतरीन काम किया है। हम लोगों ने छत्तीसगढ़ की संस्कृति को उभारने और उसे पल्लवित करने का काम किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा करने में कोई कसर बाकी नहीं रखी है। हमारी सरकार की नीतियां और कार्यक्रमों से लोगों को पहली बार महसूस हुआ कि यह सरकार हमारी अपनी सरकार है, यही हमारी सबसे बड़ी उपलब्धि है। कार्यक्रमों में विधायक प्रतिनिधि बलिराम कश्यप, पुजारी बुधराम, सरपंच चंद्रगिरि शंकर कश्यप, सरपंच पखनार 1 माड़े मरकाम, सरपंच पखनार 2 लक्षमण मंडावी, कटेनार सरपंच कमलू कवासी, बलराम सोढ़ी, बुधराम मंडावी जोगा, संपत, संजय कश्यप, ईश्वर यादव, जितेंद्र ठाकुर, सुरेंद्र, गोपाल ठाकुर, सुखराम मरकाम, हरि मरकाम, किशोर आंचला, बुदराम मरकाम, धनसिंह, सुमन यादव, भानु ठाकुर, हेमबती ठाकुर, धनमती यादव, बलि कश्यप, भक्तू पोड़ियामी, मड्डा कवासी, पंदरू कवासी, शत्रु मरकाम, कमलू एवं सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता और ग्रामीण उपस्थित थे।