नगरनार और लालबाग की टीमों ने जीते अपने अपने मैच

0
25
  •  20- 20 क्रिकेट, दूसरे दिन के मैचों में रोमांचक मुकाबले =

जगदलपुर बस्तर में चल रही नेताजी सुभाषचंद्र बोस 20- 20 कप क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को खेले गए दो मैचों में नगरनार और लालबाग की टीमों ने जीत दर्ज की। नगरनार ने फ्रेजरपुर को और लालबाग ने भोपाल पटनम को शिकस्त दी।

आज का पहला मैच नगरनार और फ्रेजरपुर के बीच खेला नगरनार ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का निर्णय लिया। अखिलेश और प्रसाद बल्लेबाजी करने उतरे। दोनों के बीच केवल 6 रन की ही पार्टनरशिप हो पाई। अखिलेश सिर्फ एक रन बनाकर चंदन का शिकार बन गए। प्रसाद को कुणाल ने 8 रनों पर लेग आउट कर दिया। 2 विकेट गिरने के बाद अनुभवी बल्लेबाज मनोज बघेल 50 रनों की शानदार पारी खेली। मनोज ने टीम का स्कोर 68 रनों तक पहुंचाया। मनोज बघेल को कीपर पृथ्वी ने रन आउट किया। निचले क्रम में बल्लेबाज जगरनाथ और मेंगो ने 16 रन और 13 रन बनाकर 18 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 136 रन बटोरे।फ्रेजरपुर के चंदन नेताम ने तीन ओवर में 17 रन देकर दो विकेट और अजय शुक्ला ने चार ओवर में 21 रन देकर एक विकेट लिए। 136 रनों के जवाब में फ्रेजरपुर की टीम 104 रन बनाकर 17 ओवर में आल आउट हो गई। फ्रेजरपुर के लिए पृथ्वी ने सर्वाधिक 21 रन बनाए। अजय ने 17 रन व सुरेंद्र ठाकुर ने 13 रन बनाए। नगरनार के दिवेश ने चार ओवर में 19 रन देकर दो विकेट झटके। मैन ऑफ द मैच का खिताब मैंगो को दिया गया।

आज का दूसरा मुकाबला लालबाग और भोपाल पटनम

के बीच खेला गया। भोपाल पटनम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। विल्सन और इरफान मैदान पर उतरे। विल्सन 5 रन बनाकर अनस की गेंद में बोल्ड आउट हुए। इरफान भी 4 रन बनाकर जयदीप का शिकार बन गए।लालबाग के लिए अनस ने 5 विकेट व सागर शर्मा ने 3 विकेट लिए। भोपाल पटनम के चार बल्लेबाज बिना रन बनाए ही आउट हो गए। 16 ओवर में सिर्फ 76 रन बनाकर भोपाल पटनम टीम आल आउट हो गई। लालबाग ने 10 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली। लालबाग के अनस ने 19 रन, पलाश मंडल ने 25 रन और सूर्यवीर ने नाबाद 23 रन बनाए।