चिंडपाल के कंदराओं में पहुंचे विधायक राजमन, चित्रकोट विधायक राजमन वेंजाम ने किया ग्राम पंचायत चिंगपाल के मांदर गुफा (अरण्यक गुफा) का भ्रमण कर सड़क निर्माण एवं पुलिया निर्माण का किया शिलान्यास।

0
416

चिंडपाल के कंदराओं में पहुंचे विधायक राजमन चित्रकोट विधायक राजमन वेंजाम ने किया ग्राम पंचायत चिंगपाल के मांदर गुफा (अरण्यक गुफा) का भ्रमण कर सड़क निर्माण एवं पुलिया निर्माण का किया शिलान्यास।

विकासखंड दरभा के ग्राम पंचायत चिंगपाल के मांदर गुफा के भ्रमण के दौरान विधायक ने मांदर गुफा जो कि एक पर्यटन स्थल है को प्राथमिकता देते हुए वहां के ग्रामीणों से की मुलाक़ात।

मांदर गुफा तक पहुच मार्ग नही है । दुर्गम मार्ग को सुगम बनाते हुए आज विधायक महोदय द्वारा मांदर गुफा पहुच मार्ग हेतु पुलिया निर्माण सहित द्वितीय श्रेणी सड़क का शिलान्यास किया गया ।

कार्यक्रम में विधायक महोदय जी ने अपने उद्बोधन में कहा कि सड़क बनने से मांदर गुफा तक आवागम आसान होगा साथ ही क्षेत्र को पर्यटन की दृष्टि से भी काफी फायदा पहुचेगा , ग्रामीण बेरोजगार युवाओं को इससे रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे । साथ ही क्षेत्र का विकास भी होगा ।
आज के इस कार्य चित्रकोट विधायक राजमन वेंजाम के साथ जगबंधु ठाकुर ब्लॉक उपाध्यक्ष बास्तानार, श्रीमती जानकी राव अध्यक्ष जनपद पंचायत दरभा, महादेव नाग सांसद प्रतिनिधि दरभा, पीलू राम पोयाम सरपंच चीड़पाल,मोती राम सरपंच चितापुर,पार्टी के कार्यकर्ता व ग्रामीण उपस्थित रहे।