कलेक्टर ने पार्षदो के साथ किया गीदम रोड का निरीक्षण, भाजपा पार्षदों ने बतायी समस्याऐं

0
843

जगदलपुर। बेतरतीब निर्माणकार्य की पहचान बन चुके गीदम रोड का आज कलेक्टर रजत बंसल ने भाजपा पार्षदों के साथ निरीक्षण किया,अधूरे कार्यो पर गहरी नाराजगी जतायी और मौके पर मौजूद पीडब्ल्यूडी,पीएचई विभाग के अधिकारियों को तय सीमा में कार्य पूर्ण करने आदेश दिये। साथ ही पार्षदो का सहयोग लेकर कार्य करने ताकीद किया।

भाजपा पार्षद दल ने तीन दिन पहले बदहाल गीदम रोड को लेकर धरना दिया था और कलेक्टर को ज्ञापन सौंप समस्याओं से अवगत भी कराया था। जिस पर पहल करते हुए आज कलेक्टर श्री बंसल ने प्रशासनिक अमले सहित भाजपा पार्षदों को साथ लेकर गीदम रोड में जारी निर्माण कार्यो का मुआयना किया। भाजपा पार्षदों ने रोड का संकरीकरण,अधूरा निर्माण,गुणवत्ताविहीन कार्य से लोगों की परेशानी शिकायत सामने रखी। वरिष्ठ पार्षद योगेन्द्र पांडे,नरसिंह राव,निर्मल पाणिग्रही ने विभागीय तालमेल न होने बात कही। पार्षद राजपाल कसेर ने दो स्थानों हो रहे पुलिया निर्माण से बारिश का पानी दंतेश्वरी वार्ड में भरने की आशंका जताई,साथ ही पाईप लाईन के ऊपर नाली बनाने,गुणवत्ताविहीन कार्य की शिकायत की।

मोतीलाल नेहरू वार्ड के पार्षद आलोक अवस्थी ने बिना किसी सूचना या जानकारी के निर्माण कार्य करने की बात रखी। कलेक्टर श्री बंसल ने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को गीदम रोड का कार्य अविलंब पूर्ण करने निर्देशित किया व पार्षदों से सुझाव व सहयोग लेने कहा। साथ ही कलेक्टर रजत बंसल ने शहर के विकास कार्यो में पार्षदों को अपनी सहभागिता देने की बात कही। आज निरीक्षण के दौरान एसपी पंकज झा,एसडीएम श्री मरकाम,निगम आयुक्त प्रेम कुमार पटेल,पीडब्ल्यूडी ईई राजीव बत्रा,भाजपा पार्षद धन सिंह नायक,त्रिवेणी रंधारी,ममता पोटाई,अशोक यादव,मोतीराम बघेल,शंभू नाग,महेन्द्र पटेल,प्रकाश झा,अमित तिवारी,सब इंजी.वीरेन्द्र साहू,संजीव कर्ण आदि शामिल थे।

वर्षो से बंद श्री राधाकृष्ण मंदिर के पट खुलेंगे

निरीक्षण के दौरान गीदम रोड में स्थित वर्षों से बंद श्री राधा कृष्ण मंदिर का विषय पार्षद राजपाल कसेर,आलोक अवस्थी व प्रकाश झा ने उठाया व बताया कि टेंपल कमेटी के अधीन इस मंदिर में श्री राधाकृष्ण की मूर्ति की नव ग्रह का पुजा भी की जा चुकी है मगर मंदिर के पट बंद है। कलेक्टर रजत बंसल ने इसे गंभीरता से लेते हुए एसडीएम श्री मरकाम को अविलंब मंदिर को खोलने की व्यवस्था करने के निर्देश दिये है।