प्रभारी मंत्री कवासी लखमा के प्रथम नगर आगमन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया जोशिला स्वागत

0
406

जगदलपुर। बस्तर के लोकप्रिय कांग्रेस नेता कवासी लखमा को बस्तर जिले के प्रभारी मंत्री बनाये जाने पश्चात प्रथम आगमन पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत कर उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया गया। बस्तर जिला के सीमा में प्रवेश करते ही फरसागुड़ा, भानपुरी के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक चंदन कश्यप के नेतृत्व में उनका अभिनंदन कर हार्दिक स्वागत किया। बस्तर पहुंचने पर मंत्री कवासी लखमा का कांग्रेस कायकर्ताओं द्वारा हार्दिक स्वागत हुआ।

आसना चौक पर जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन शहर अध्यक्ष राजीव शर्मा के साथ युवक कांग्रेस के अध्यक्ष जीशान कुरैशी के नेतृत्व में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका फूल माला से स्वागत किया। जगदलपुर के लालबाग चौक कुम्हारपारा चौक स्टेट बैंक चौक से होकर प्रभारी मंत्री कवासी लखमा का काफिला शहीद पार्क के सामने स्थित शहीद महेन्द्र कर्मा के स्मारक स्थल पर पहुंचा जहां प्रभारी मंत्री ने शहीद नेता को माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। जगह-जगह अपने स्वागत से अभीभूत प्रभारी मंत्री कवासी लखमा गदगद दिखे।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

उनके चेहरे के हावभाव से लग रहा था कि वे प्रभारी मंत्री बनने के पश्चात उनका कांगे्रस के सभी प्रकोष्ठ के नेताओं ने जैसा स्वागत किया है उससे वे काफी संतुष्ट हैं। हालांकि कोरोना संक्रमण काल के कारण काफी सावधानी बरतते हुए कार्यकर्ताओं ने दूरी बनाकर प्रभारी मंत्री का स्वागत किया। किंतु स्थानीय विधायक रेखचंद जैन , शहर अध्यक्ष राजीव शर्मा निगम के सभापति कविता साहू, निगम महापौर सफीरा साहू के साथ युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। उससे लगता है कि प्रभारी मंत्री बनने के पश्चात कांगे्रस पार्टी के सभी प्रकोष्ठो के नेताओं में जोश का संचार हुआ है। समाचार लिखे जाने तक कांग्रेस भवन के सामने सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता प्रभारी मंत्री के स्वागत हेतु प्रतीक्षारत थे।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg