बस में यात्रा करना पड़ेगा भारी, राज्य सरकार ने यातायात महासंघ की मांग पर किराए में किया बढ़ोत्तरी

0
578

बस में यात्रा करना पड़ेगा भारी क्युकि  राज्य सरकार ने यातायात महासंघ की मांग पर किराए में बढ़ोत्तरी की गई है वर्तमान में डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के मद्देनजर यात्री किराए में 40 प्रतिशत वृद्धि की मांग की. जिस पर मुख्यमंत्री बघेल ने चर्चा के बाद 25 प्रतिशत बढ़ोत्तरी की सहमति दी.

1 मई 2021 की स्थिति में डीजल का मूल्य 89.10 रूपये प्रति लीटर हो गया है. मुख्यमंत्री बघेल ने इसे ध्यान में रखते हुए उनकी मांग पर विचार के बाद राज्य में यात्री किराया में 25 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी के लिए सहमति दी.

This image has an empty alt attribute; its file name is image-4-1024x575.png

मुख्यमंत्री बघेल से मुलाकात के दौरान संरक्षक छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ और सभापति नगर पालिक निगम रायपुर प्रमोद दुबे सहित बस ऑनर्स फेडरेशन ऑफ छत्तीसगढ़ के प्रतिनिधि मंडल ने यात्री किराया में बढ़ोत्तरी की मांग करते हुए अवगत कराया कि वर्तमान में डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि और अन्य उपकरणों की कीमत में वृद्धि के कारण राज्य में बस संचालकों को भारी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है. जिससे यात्री किराया में बढ़ोत्तरी किया जाना जरुरी होगा बसों का सुव्यवस्थित रूप से संचालन हो सके. राज्य में यात्री किराया में बढ़ोत्तरी किए जाने की सहमति पर प्रतिनिधि मंडल द्वारा मुख्यमंत्री बघेल का आभार जताया गया.

This image has an empty alt attribute; its file name is mathur.jpg
This image has an empty alt attribute; its file name is bhupes-1024x512.jpg
This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png
This image has an empty alt attribute; its file name is image-1.png