संसद में दीपक बैज की मांग, पीएम आवास की राशि छत्तीसगढ़ को फौरन दे केंद्र सरकार…

0
335

बस्तर सांसद ने उठाया गरीबों के मकान का मामला

नई दिल्ली/ जगदलपुर। बस्तर सांसद दीपक बैज ने छत्तीसगढ़ राज्य को प्रधानमंत्री आवास योजना की केंद्रीय राशि तत्काल दिए जाने की मांग करते हुए लोकसभा में यह आशय व्यक्त किया कि केंद्र द्वारा राशि न दिए जाने से बस्तर और छत्तीसगढ़ के गरीब प्रधानमंत्री आवास योजना के आवास से वंचित हो रहे हैं।

बस्तर सांसद दीपक बैज ने सदन के माध्यम से केंद्र सरकार से यह मांग की कि छत्तीसगढ़ राज्य सरकार को प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि तत्काल दी जाय ताकि छत्तीसगढ़ और बस्तर में गरीबों के आवास बन सकें।

बस्तर सांसद दीपक बैज ने सदन में छत्तीसगढ़ के गरीबों के हित में अपनी बात रखते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना की दो वर्षों की राशि जारी नहीं की है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार केंद्र सरकार से लगातार मांग कर रही है कि वह 60 फीसदी राशि दे दे। अतः मैं मांग कर रहा हूं कि केंद्र सरकार यह राशि तत्काल दे ताकि गरीबों के आवास बन सकें।

गौरतलब है कि बस्तर सांसद दीपक बैज संसद में लगातार छत्तीसगढ़ की जनता के हक में आवाज उठा रहे हैं। इस सत्र में उन्होंने किसानों की धान खरीदी में बारदाने की कमी का मामला पूरी गंभीरता के साथ उठाते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा तो इसके साथ ही राज्य की जनता के हित में वे मुखरता दिखा रहे हैं। सांसद बैज सदन के साथ साथ सदन के बाहर भी काफी आक्रामक तेवर के लिए आकर्षण का केंद्र बनकर उभरे हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is tadap.jpg