बाजार में छाया देशी सब्जियों का सुमार, सेमी, गोभी हरी मिर्च के दाम हुए कम, महाराष्ट्र के टमाटर ने बिगाड़ा छत्तीसगढ़ का भाव

0
130

भोपालपटनम – रोज मर्रे में बिकने वाली सब्जियों के दाम में गिरावट आई है देशी सब्जिया बाजार में आना शुरू हो गई है जिसकी वजह बस्तर के जगदलपुर बाजार से आने वाली सब्जियों की बिक्री कम हो गई है।

रविवार को साप्ताहिक बाजार में सेमी 120 की जगह अस्सी से साठ रुपये गोभी 120 की जगह साठ रुपये हरि मिर्च सौ की जगह साठ रुपये, करेला अस्सी की जगह पचास रुपये किलो मिल रही है। लोकल गाव में खेती करने वालो की सब्जियां अब बाजार में आने लगी है। धनिया, मेथी, मूली भी दस रुपये में खुला दे रहे है। सब्जी खरीद रहे लोगो ने बताया कि इस सप्ताह हरि सब्जियों की कीमतें बहुत कम हो गई है। पहले जितने पैसे में झोला नही भरता था अब उससे कम पैसे में झोला भर गया है।

महाराष्ट्र के टमाटर ने बिगाड़ा छत्तीसगढ़ का भाव।

राज्य से लगे महाराष्ट्र के आसरल्ली, अंकिस, से हरि सब्जियां आने लगी है जिनकी वजह से कीमते कम हुई है, टमाटर पहले 50 रुपये किलो मिलता था इस रविवार बाजार में 25 से 20 रुपये प्रति किलो से बिक रहा है। महाराष्ट्र की सब्जियां आने से दामो में काफी राहत मिली है।