कांग्रेस से प्रभावित कई बहुजन समाज पार्टी के नेता ने थामा कांग्रेस का हाथ, पर्यवेक्षक रेखचन्द जैन के समक्ष ली कांग्रेस की सदस्यता।

0
130

मधु चकहा मानस शुक्ला, भाजपा, राधेश्याम तिवारी बसपा ने थामा कांग्रेस का दामन

केंद्रीय आब्जर्वर रेख चंद्र जैन के समक्ष ली कांग्रेस की सदस्यता। अनुग्रह नारायण सिंह के समर्थन में हुए कांग्रेसी। प्रयागराज। शहर के दिग्गज नेता तथा अशोक बाजपाई के पुराने करीबी साथी रहे मधु चकहा कांग्रेसी हो गए। उन्होंने शहर उत्तरी के उम्मीदवार अनुग्रह नारायण सिंह के समर्थन में कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय अब्जरवर तथा विधायक जगदलपुर छत्तीसगढ़ व संसदीय सचिव छत्तीसगढ़ शासन रेख चंद्र जैन की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

बता दें कि मंगलवार को शहर के एक होटल में जगदलपुर विधायक रेख चंद्र जैन तथा अनुग्रह नारायण सिंह की एक संयुक्त प्रेस वार्ता के दौरान शहर उत्तरी के कांग्रेसी पार्टी के उम्मीदवार अनुग्रह नारायण सिंह के समर्थन में मधु चक हा और रेलवे ट्रेड यूनियन के बड़े नेता मानस शुक्ला ने कांग्रेस ज्वाइन किया । इस अवसर पर जगदलपुर विधायक रेख चंद्र जैन ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 15 साल बाद वापस आए हैं । बहुत अच्छा लग रहा है । हम उसी पैटर्न पर उत्तर प्रदेश में भी चुनाव लड़ रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि यहां की जनता भी हमें यहां सत्ता में वापस लाएगी। क्योंकि यहां हर वर्ग परेशान है यह सरकार स्वतंत्रता की अभिव्यक्ति है जो हमारा संविधान है ।

बी आर अंबेडकर जी ने लिखा है , उसको तोड़ मरोड़ कर इस देश को जो धर्म के नाम पर लड़ाने का प्रयास हो रहा है। इस तानाशाही से यहां की जनता बहुत दुखी है। कांग्रेस किसानों, मजदूरों ,महिलाओं, छात्रों हर वर्ग के साथ है । हमें उम्मीद है कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। वही शहर उत्तरी के उम्मीदवार अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा कि यह सीट बुद्धिजीवियों की रही है। यहां की जनता को एहसास हुआ कि पहले उन्होंने गलती किया था । आज हर वर्ग परेशान है। सड़कों का चौड़ीकरण बिना मुआवजा दिए कर दिया गया और अधिकतर विभाग लखनऊ ले जाए गए। यह सब गलत हुआ। सदन में इस सब की आवाज उठाएंगे । इस अवसर पर पूर्व कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता जावेद उर्फी, शहर अध्यक्ष प्रदीप मिश्रा अंशुमन, राघवेंद्र सिंह सचिव, उज्जवल शुक्ला सचिव प्रभारी, किशोर वार्ष्णेय, यूपी ट्रेड यूनियन के सुभाष चंद्र पांडे आदि कांग्रेसी उपस्थित रहे।