जिस पर लगे कई प्रकार के दाग वह कर रहा राजनीतिज्ञ सुचिता की बात

0
290

संदर्भ: राजीव भवन के सामने नौटंकीप्रद धरना का पटाक्षेप

जगदलपुर। गंगामुंड़ा का एक युवक विगत तीन वर्ष पूर्व अचानक प्रगट हुआ और उसने अपने को समर्पित कांग्रेसी बता कर वह कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं के कटआऊट लगाकर सुर्खियां बटोर कर वह इन दिनों पार्टी को ही कटघरे में खड़ा कर रहा है जिसका हौसला देखिए वह धरना प्रदर्शन कर संगठन के फैसले को चुनौती दे रहा है।

नगर का युवक राकेश चौधरी कांग्रेस पार्टी के किसी भी संघ संगठन का पदाधिकारी नहीं है ,वह सर्वप्रथम दंतेवाड़ा के राजनीतिक कुनबे से जुड़े लोगों का बड़ा-बड़ा कट ऑउट लगाकर सुर्खियों में आया फिर वह जगदलपुर के बड़े नेताओं के कटआऊट लगाकर सुर्खियां बटोरी। उसके बाद उन नेताओं के सामने जब इस युवक की दाल नहीं गली तो शबरी नटी के तटीय क्षेत्र के प्रचार छाप नेता से गठजोड़ कर लिया है जिसके कारण वह अपने आप को कांग्रेस पार्टी का बड़ा नेता समझने लगा है।यह युवक स्वार्थ सिद्धि करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। बड़े-बड़े नेताओं के जन्मदिवस पर केक लेकर उनके पास पहुंच जाता है ।

ऐसा सगा नहीं जिसे उसने ठगा नहीं

राकेश चौधरी ने कई लोगों को ठगी का शिकार बनाया है और इस युवक पर वह उक्तियां भी फीट बैठता है कि ऐसा सगा नहीं जिसने किसी को ठगा नहीं खासकर समाज के लोगों को भी इसने ठगा है और इसके कई किस्से चर्चित है।

नगरनार थानें में लेन देन का मामला लंबित

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार इस युवक पर नगरनार थानें में लेन देन का मामला लंबित है और इसको रोकने में सत्तारूढ़ दल के बड़े नेता का जैक काम कर गया है यदि कांग्रेस की सरकार हटती है तो इसके लिए फिर विकट समस्या खड़ी हो सकती है दरअसल अभी सत्ता पलटने में वक्त है और यह दो वर्षों तक मौज मस्ती कर सकता है।