आम आदमी पार्टी ने रोजगार आंदोलन से भूपेश सरकार को झुकाया ,लोकतंत्र की जीत अब सरकार आम आदमी पार्टी की आवाज नहीं दबा सकती – आप

0
925

सैय्यद वली आज़ाद – नारायणपुर 17 सितम्बर 2020

कांग्रेस सरकार रोजगार के मुद्दे पर पूरी तरह असफल होने के बाद आंदोलन के व्यापक विस्तार से घबराकर कर दी 14580 शिक्षकों का नियुक्ति आदेश — सन्नी गावडे ब्लाक अध्यक्ष आम आदमी पार्टी जिला नारायणपुर

आम आदमी पार्टी की आवाज अब आम जन की आवाज है –लोकेश बेसरा,आप नेता

नरेंद्र नाग ने आज प्रेस को बताया कि युवाओं के लिये रोजगार की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार आंदोलनरत है, लेकिन कांग्रेस सरकार लगातार आंदोलन को सिर्फ कुचलने का प्रयास कर रही थी । आंदोलन विस्तृत और मजबूत होता गया तो सरकार को नियुक्ति आदेश देना पड़ा।
जिला उपाध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने 14580 चयनित शिक्षक अभ्यर्थियों के लिए मजबूत आन्दोलन खड़ा किया और बावजूद इसके सरकार इसे अनदेखा कर रही थी ।
इतना ही नहीं अपनी वाजिब मांग को लेकर आंदोलन करने वाले शिक्षक अभ्यर्थियों के ऊपर यह सरकार लाठीचार्ज करवाती है और इनके ऊपर गलत धारा लगाकर एफआईआर भी दर्ज करती है जो बहुत ही गलत व निन्दनीय हैं हम सरकार से आग्रह करते है कि ये FIR वापस ले ।

योगेश नाग युवा नेता ने कहा कि यह सरकार रोजगार देने में नाकाम है। अब कम से कम चयनित शिक्षक अभ्यर्थियों को जल्द से जल्द नियुक्ति पत्र देकर कोरोना काल में आर्थिक रूप से सहायक बने ।